दिल्ली-हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस को उड़ाने की धमकी, रेलखंड पर सुरक्षा बढ़ी

गया रेल प्रशासन को दिल्ली-हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस को उड़ाने की आतंकी धमकी मिली है। इसके बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हाल ही में पाेरबंदर एक्सप्रेस को भी उड़ाने की धमकी मिली थी।

गया [जेएनएन]। अगले 36 घंटे में दिल्ली-हावड़ा वाया गया 09_12_2016-rajdhani_091216_01होकर चलने वाली राजधानी एक्सप्रेस को उड़ाने की धमकी दी गई है। धमकी भरा फोन गुरुवार की देर रात गया रेल प्रशासन को आया। इसके बाद गया-मुगलसराय रेलखंड पर पुलिस चौकसी बढ़ा दी गई है। विदित हो कि इसके पहले हाल ही में खुद को पाकिस्तानी आतंकी बताने वाले किसी व्यक्ति ने पोरबंदर एक्सप्रेस को उड़ाने की धमकी दी थी।

कश्मीर की ठंड से ठिठुरा बिहार, कोहरे के कारण कई ट्रेनें रद, कई रिशिड्यूल

रेल सूत्रों के अनुसार फोन करने वाले व्यक्ति ने धमकी दी है कि गया-मुगलसराय रेल खंड पर पडऩे वाले रफीगंज और अनुग्रह नारायण स्टेशन के बीच राजधानी एक्सप्रेस को उड़ा दिया जाएगा। इसके लिए उसने 36 घंटे की समय-सीमा बताई है। फोन करने वाले ने किसी संगठन का नाम नहीं लिया, लेकिन प्रशासन ने धमकी को गंभीरता से लेते हुए गया-मुगलसराय रेल खंड पर चौकसी बढ़ा दी है।

भागलपुर के पास टूटे ट्रैक से गुजर गई डिब्रूगढ़ राजधानी, टला बड़ा हादसा

विदित हो कि उक्त रेलखंड पर रफीगंज के पास धावा पुल को 12 वर्ष पूर्व उड़ाया गया था। उस समय राजधानी एक्सप्रेस ही दुर्घटनाग्रस्त हुई थी। वह वारदात प्रतिबंधित संगठन भाकपा माओवादियों द्वारा की गई थी।

f

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com