दिल्ली : विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव पर चर्चा जारी

दिल्ली विधानसभा में सरकार के द्वारा लाए गए विश्वास प्रस्ताव पर चर्चा जारी है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल विधानसभा पहुंच गए हैं। एक बजे पेश किए गए विश्वास प्रस्ताव पर चर्चा करेंगे।

दिल्ली विधानसभा का बजट सत्र जारी है। विधानसभा में सरकार के द्वारा लाए गए विश्वास प्रस्ताव पर चर्चा शुरू हो चुकी है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल विधानसभा पहुंच गए हैं। जहां वह एक बजे सदन में पेश किए गए विश्वास प्रस्ताव पर बोलेंगे।

विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी ने भाजपा को घेरा
विधानसभा में चर्चा के दौरान आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी ने कहा कि भाजपा शराब घोटाले का नाम लेकर आम आदमी पार्टी को बदनाम करने का प्रयास कर रही है। आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली के लोगों के लिए मुफ्त बस सर्विस, मुफ्त बिजली पानी की सुविधा दी।

आगे कहा कि यह सभी सरकार के बेहतर काम से हुआ दिल्ली सरकार के खजाने में लगातार राजस्व आ रहा है उसी की मदद से यह सभी सुविधा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में सरकार दे रही है। लेकिन बीजेपी इन सभी कामों को रोकना चाहती है यही कारण है कि वह दिल्ली सरकार को बदनाम करने का प्रयास कर रही है। आप के विधायक को खरीदने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन कोई भी विधायक टूटने को तैयार नहीं है। सभी केजरीवाल के साथ पूरी मजबूती के साथ है।

दिल्ली विधानसभा में विश्वास मत का प्रस्ताव पेश
आप विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोपों और आबकारी नीति में ईडी के समन के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को विधानसभा में विश्वास मत का प्रस्ताव पेश किया। प्रस्ताव पर विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल ने शनिवार को चर्चा कराने का निर्णय लिया। 

केजरीवाल ने प्रस्ताव प्रस्तुत करने के दौरान केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि विभिन्न प्रदेशों में पार्टियां तोड़ी जा रही हैं और झूठे मामलों में फंसाकर सरकारें गिराई जा रही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com