दिल्ली : लश्कर मॉड्यूल का सक्रिय सदस्य गिरफ्तार

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से लश्कर मॉड्यूल का सक्रिय आतंकी रियाज अहमद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ये आतंकी जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सक्रिय था। साथ ही एलओसी पार से गोला-बारूद लेने में शामिल था।

दिल्ली पुलिस की टीम को एक बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सक्रिय लश्कर-ए-तैयबा मॉड्यूल के एक सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार किया है। उन्होंने एलओसी के पार से हथियार और गोला-बारूद प्राप्त करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। आरोपी शख्स की पहचान रियाज अहमद के रूप में हुई है। उसके कब्जे से एक मोबाइल फोन और एक सिम कार्ड बरामद किया गया है।

आरोपी रियाज अहमद को कानून की उचित धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की आवश्यक कार्रवाई के लिए जम्मू-कश्मीर के संबंधित पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है।

पुलिस स्टेशन नई दिल्ली के जवानों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा हाल ही में कुपवाड़ा में भंडाफोड़ किए गए आतंकी मॉड्यूल के प्रमुख साजिशकर्ताओं में से एक को गिरफ्तार किया है। उन्हें 4 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था। वह आतंकवादी आकाओं द्वारा एलओसी के पार से हथियार और गोला-बारूद प्राप्त करने में खुर्शीद अहमद राथर और गुलाम सरवर राथर के साथ एक साजिश रचने में शामिल था।

इस संबंध में धारा 120बी आईपीसी, 7/25 इंडियन आर्म्स एक्ट, 13, 18, 20, 23, 38, 39 यूए (पी) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच जारी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com