दिल्ली यात्री कृपया ध्यान दें : मेट्रो से करना चाहते हैं सफर, तो समय से निकलें

दिल्ली मेट्रो में गणतंत्र दिवस को लेकर सुरक्षा जांच शुरू हो रही है। 19 जनवरी से मेट्रो में यात्रियों की चेकिंग शुरू हो जाएगी। डीएमआरसी ने सभी यात्रियो से सहयोग करने की अपील की है।

गणतंत्र दिवस की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इन तैयारियों के मद्देनजर दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) भी सतर्कता बरत रहा है। 26 जनवरी की वजह से दिल्ली मेट्रो के सभी स्टेशनों पर सुरक्षा व्यवस्था मजबूत की जा रही है।

केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षाबल (सीआईएसएफ) का कहना है कि 26 जनवरी के मद्देनजर वे 19 जनवरी से 27 जनवरी तक दिल्ली मेट्रो के सभी स्टेशनों पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा रहे हैं।

अधिकारियों का कहना है कि माना जा रहा है कि मेट्रो स्टेशनों पर सुरक्षा बढ़ाने की वजह से स्टेशनों पर लोगों की लंबी-लंबी कतारें बढ़ सकती हैं विशेष रूप से पीक आवर्स में। इस वजह से सिक्योरिटी चेक में अधिक समय लग सकता है।

डीएमआरसी ने मेट्रो से सफर करने वाले यात्रियों से कहा है कि यात्रा में कुछ समय अतिरिक्त लेकर चलें। लोगों की सुरक्षा सर्वोपरि है। ऐसे में यात्रियों से कहा गया है कि वे सिक्योरिटी चेक के समय सुरक्षाकर्मियों के साथ सहयोग करें। मेट्रो में यात्रा के दौरान कैरी-ऑन बैग्स और और अन्य सामान की सख्ती से जांच की जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com