दिल्ली: पेशाब करने से रोका तो ई-रिक्शा ड्राइवर को पीट-पीटकर मार डाला

महानगरों की तेज रफ्तार सड़कों पर नेक सलाह देना भी आपकी जान पर भारी पड़ सकता है. दिल्ली के एक ई-रिक्शा ड्राइवर ने इसी काम की कीमत जान देकर चुकाई. शनिवार को शाम कुछ बदमाशों ने उसे पीट-पीटकर मार डाला. ड्राइवर का कसूर सिर्फ ये था कि उसने इनमें से 2 को खुले में पेशाब करने से रोका था. 

दिल्ली: पेशाब करने से रोका तो ई-रिक्शा ड्राइवर को पीट-पीटकर मार डाला

क्या था मामला?

घटना दिल्ली के जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन के बाहर की है. शनिवार की दोपहर करीब 2 बजे रवींद्र नाम का ई-रिक्शा ड्राइवर खाना खा रहा था. तभी 2 लड़के कार से उतरे और खुले में पेशाब करने लगे. कहा जा रहा है कि दोनों शराब के नशे में धुत्त थे. रवींद्र ने इस हरकत का विरोध किया. उस वक्त तो ये लोग चले गए लेकिन रात को करीब 8 बजे 20-25 साथियों के साथ लौटे और रवींद्र को बेरहमी से पीटने लगे. पीटने के लिए पत्थरों को गमछे में बांधकर हथियार की तरह इस्तेमाल किया गया. रवींद्र ये मार सह नहीं पाया और उसने दम तोड़ दिया.

जांच में जुटी पुलिस

वारदात को अंजाम देने के फौरन बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए. जिस जगह इस वारदात को अंजाम दिया गया, वहां सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं, लेकिन वो खराब बताए जा रहे हैं. लिहाजा पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है ताकि हमलावरों की पहचान हो सके. पुलिस ने रवींद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मुखर्जी नगर थाने में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com