नरेला इलाके में बस में बम की सूचना, मौके पर पहुंचा बम निरोधक दस्ता

दिल्ली पुलिस को नागलोई-नजफगढ़ रोड पर एक बस में बम मिलने को लेकर एक कॉल आई। इसके बाद दिल्ली पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची। दिल्ली पुलिस ने बम निरोधक दस्ते को बुलाया।

बाहरी दिल्ली में उस समय दहशत फैल गई जब नजफगढ़ मोड़ पर एक क्लस्टर बस में बम होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही मौके पर दिल्ली पुलिस और दमकल विभाग की टीम पहुंची हैं। इलाके की तलाशी ली गई। बस में से तार जैसी दिखने वाली एक संदिग्ध वस्तु बरामद हुई है। पुलिस ने बताया कि बम निरोधक दस्ता इसके बारे में जानकारी देगी।

दमकल विभाग के मुताबिक, नरेला इलाके में चंचल पार्क, बकरवाला नियर सीएनजी पंप नांगलोई से नजफगढ़ रोड पर बम की धमकी वाली कॉल आई है। 2 फायर टेंडर घटनास्थल पर पहुंचे है। जानकारी में कहा गया है कि रूट नंबर 961 (नागलोई से नजफगढ़ रोड) की एक क्लस्टर बस में बम होने का संदेह था और दिल्ली पुलिस ने बम निरोधक दस्ते को बुलाया।

दिल्ली फायर सर्विस (डीएफएस) के अधिकारियों के अनुसार, शनिवार रात 11:55 बजे एक कॉल आई जिसमें कहा गया कि रूट नंबर 961 की एक क्लस्टर बस में बम होने की आशंका है, जो नरेला और नजफगढ़ के बीच चलती है। दो अग्निशमन गाड़ियों को काम पर लगाया गया, और स्थानीय पुलिस, साथ ही बम का पता लगाने और निपटान दस्तों को भी बुलाया गया।

पुलिस को कॉल करने वाले बस कंडक्टर दीवान सिंह का कहना है, ”हम नांगलोई से चले थे, तिलंगपुर कोटला में 10-12 यात्री उतरे। उनकी सीटों के नीचे हमने बम जैसा कुछ देखा। हमने बस रोकी, बाकी यात्रियों को नीचे उतरने के लिए कहा गया और फिर हमने 100 नंबर डायल किया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। दिल्ली पुलिस ने बम निरोधक दस्ते को बुलाया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com