दिल्ली चुनाव: आम आदमी पार्टी का नया नारा- ‘मेरा वोट काम को, सीधे केजरीवाल को’

दिल्ली विधानसभा चुनाव में वोटिंग से महज 10 दिन पहले आम आदमी पार्टी आज नया चुनाव प्रचार अभियान लॉन्च करेगी. इसके साथ ही चुनाव प्रचार के लिए नया नारा भी लॉन्च किया जाएगा- मेरा वोट काम को, सीधे केजरीवाल को. सूत्रों के मुताबिक आम आदमी पार्टी का यह कैंपेन बीजेपी के नागरिकता कानून और शाहीन बाग़ जैसे मुद्दों को जवाब होगा.

इस कैंपेन के तहत अगले 7 दिनों में दिल्ली के 50 लाख घरों में आम आदमी पार्टी के वॉलिंटियर्स, नेता केजरीवाल का रिपोर्ट कार्ड और गारंटी कार्ड लेकर जाएंगे. ये कार्यकर्ता बताएंगे कि बीते 5 साल में केजरीवाल सरकार ने क्या-क्या किया और आने वाले 5 साल में केजरीवाल सरकार क्या क्या करेगी.

वहीं पार्टी के अनुसार जनता से अपील की गई है कि दिल्ली की जनता बीते 5 सालों में केजरीवाल द्वारा किए गए विकास कार्यों को देखकर वोट करें. आम आदमी पार्टी ने पहले ही 70 विघानसभा सीटों पर अपने सभी प्रत्याशियों के नामों की लिस्ट जारी कर दी है.

दिल्ली में पिछले विधानसभा चुनाव में  आम आदमी पार्टी ने 70 में 67 सीटें जीती थी. वहीं नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र से केजरीवाल ने दो लगातार दो बार जीत हासिल की है. 11 फरवरी को दिल्ली विधानसभा चुनाव के वोटों की गिनती होगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com