दिल्ली के सियासी संग्राम में आज है सबसे बड़ा दंगल, PM मोदी-प्रियंका आमने-सामने होंगे…

देश की राजधानी दिल्ली बुधवार (8 मई) को सबसे बड़े सियासी दंगल का गवाह बनने जा रही है. यूं तो लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के साथ ही दिल्ली में प्रचार शुरू हो चुके थे, लेकिन बुधवार को असली रंग जमेगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा एक ही दिन दिल्ली के दंगल में अपनी-अपनी पार्टियों के लिए वोट मांगेंगे. पीएम मोदी जहां रैली करेंगे वहीं प्रियंका रोड शो करेंगी.

दिल्ली के ऐतिहासिक रामलीला मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी की रैली शाम पांच बजे प्रस्तावित है. दिल्ली बीजेपी की ओर से कहा गया है कि रैली में भारी संख्या में मुस्लिम महिलाओं के जुटने का अनुमान है. इसके अलावा कारोबारी और युवाओं के भी जुटने की संभावना है. पीएम मोदी की रैली को सफल बनाने के लिए एनसीआर के हिस्से नोएडा, गाजियाबाद, गुड़गांव, फरीदाबाद जैसे इलाकों को रामलीला मैदान तक लाने के लिए गाड़ियों की व्यवस्था की गई है. रैली में आने वाली भीड़ को पीएम मोदी का भाषण सुनने में दिक्कत ना हो इसके लिए बड़े-बड़े स्क्रीन लगाए गए हैं. रैली की वजह से शहर की ट्रैफिक व्यवस्था ना बिगड़ जाए इसे देखते हुए रामलीला मैदान की ओर जाने वाली सड़क पर आम आवाजाही में बदलाव किया गया है.

प्रियंका करेंगी रोड शो-
लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार के दौरान प्रियंका गांधी भी पहली बार दिल्ली की सड़कों पर वोट मांगने निकलेंगी. प्रियंका बुधवार को दो रोड शो करेंगी. पहला रोड शो शाम 4 बजे उत्तर-पूर्वी दिल्ली में शीला दीक्षित के लिए और दूसरा रोड शो शाम 6 बजे दक्षिणी दिल्ली में बॉक्सर विजेंदर के लिए करेंगी. मालूम हो कि दिल्ली में लोकसभा की 7 सीटें हैं. तीनों सीटों पर त्रिकोणीय मुकाबला है. दिल्ली में 12 मई को वोट डाले जाएंगे. दिल्ली में सत्ताधारी आम आदमी पार्टी ने आखिरी समय तक कांग्रेस से गठबंधन की कोशिश की, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली. ऐसे में बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी अकेले-अकेले दम ठोक रही हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com