दिल्ली की जनता चुनाव में मेरे साथ RSS हो या बीजेपी हम सब पर झाडु लगाएगे CM केजरीवाल

दिल्ली विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हैं. दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर पलटवार किया है.

केजरीवाल ने कहा कि एक तरफ केंद्र सरकार को इनकम टैक्स जुटाने में दिक्कत हो रही है, वहीं दिल्ली वाले दिल खोल कर टैक्स दे रहे हैं. केंद्र के पास पुलिस, दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) और निगम है. आपने इन विभागों में क्या किया, आप अपना काम गिनाएं?

अमित शाह ने शनिवार को एक रैली में दिल्ली सरकार के कार्यों का ब्योरा मांगा था. यह भी आरोप लगाया था कि केजरीवाल सरकार झूठे वायदे करती है.

इस पर पलटवार करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, आपके लोग (बीजेपी) दिल्ली वालों को बिकाऊ बोल रहे हैं, क्योंकि दिल्ली वालों को फ्री सुविधा मिल रही है. केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार की नीतियों की वजह से महंगाई इतनी बढ़ गई है कि एक आदमी का जीना मुश्किल हो गया है. उम्मीद है अमित शाह अब दिल्ली वालों का अपमान नहीं करेंगे.

अमित शाह ने शनिवार को बादली विधानसभा के भलस्वा डेयरी में एक रैली को संबोधित किया था. केजरीवाल पर जोरदार हमला बोलते हुए शाह ने कहा, “वो और उनकी कंपनी पांच साल तक झूठे वायदे करती रही और दिल्ली को 10 साल पीछे कर दिया.”

अमित शाह ने कहा, “मैंने ऐसी सरकार नहीं देखी जो झूठ बोलने की स्पर्धा करती हो. मैंने कल ही केजरीवाल से पूछा था कि कहां हैं 1000 स्कूल, कहां हैं 50 कॉलेज, 15 लाख सीसीटीवी का क्या हुआ, फ्री वाईफाई, 5 हजार डीटीसी बसों का क्या हुआ, कहां है नौकरी नियमित करने का वादा. लेकिन केजरीवाल बिफर गए.” दिल्ली में प्रदूषित पानी का मुद्दा उठाते हुए शाह ने कहा कि देश के 21 शहरों में सबसे खराब पानी दिल्ली में है . दिल्ली का पानी जहर जैसा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com