दिल्ली : अज्ञात हमलावरों ने महिला स्कूल टीचर की गोली मारकर हत्या की

राजधानी दिल्ली में बदमाशों का आतंक बरकरार है. पुलिस अपराधियों के सामने बेबस नजर आती है. इसकी ताजा मिसाल उस वक्त देखने को मिली, जब एक महिला टीचर को पुलिस चौकी के पास गोली मारकर हमलावर फरार हो गए. महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

वारदात दिल्ली के बवाना इलाके की है. जहां रहने वाली 38 वर्षीय सुनीता एक स्कूल में टीचर थी. सोमवार की सुबह वह अपनी स्कूटी से स्कूल जा रही थी. तभी बवाना की मुख्य सड़क पर पुलिस चौकी के करीब ही अज्ञात हमलावरों ने सुनीता को दो गोली मार दी. गोली लगते ही सुनीता स्कूटी समेत सड़क पर गिर गई.

हमलवार मौके से फरार हो गए. सुनीता की फौरन एक शख्स महर्षि वाल्मीकि अस्पताल लेकर पहुंचा. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अस्पताल की तरफ से ही इस संबंध में पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सुनीता के परिजनों को भी पुलिस ने अस्पताल बुला लिया.

परेशानी की बात ये है कि हमलावरों के बारे में किसी को कुछ नहीं पता. पुलिस के मुताबिक सुनीता को गोली किसने मारी, हमलावर कितने थे और किस वाहन से आए थे? इस बारे में कोई भी बता नहीं पा रहा है. जो शख्स सुनीता को अस्पताल लेकर आया था. वह भी अज्ञात है.

सुनीता के परिजनों ने इस बारे में किसी से भी बात करने से इनकार कर दिया है. आशंका जताई जा रही है कि यह मामला आपसी रंजिश का हो सकता है. शायद इसी वजह से परिजन कुछ नहीं बोल रहे हैं. फिलहाल बवाना थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. लेकिन पुलिस चौकी के पास हत्या की वारदात पुलिस पर भी सवाल खड़े कर रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com