NDICth;eg sl;t vtxeo Åtht meceytRo fUtu r=rÉJsg rmkn,ŒNtk; vtãzug ytih ytlà= htg fuU rJÁ° yvhtr"fU btb˜t =so fUhlu fuU r˜Y Òttvl mtîvt>Atgt&ŒJeK =erG;

दिग्विजय के खिलाफ हो एफआईआर, CBI पहुंचे तीन मंत्री,

गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह, जनसंपर्क मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा और सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग गुरुवार को सीबीआई के प्रोफेसर कॉलोनी स्थित दफ्तर पहुंचे। तीनों ने यहां डीआईजी सीबीआई तरुण गाबा से मुलाकात की और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, व्हिसल ब्लोअर प्रशांत पांडे और आनंद राय के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने को लेकर ज्ञापन दिया।

सीबीआई पहुंचे तीन मंत्री,

गौरतलब है कि सीबीआई ने बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में दिग्विजय सिंह, प्रशांत पांडे और आनंद राय द्वारा दी गई पेन ड्राइव को फर्जी बताते हुए तीनों के खिलाफ कूटरचित षड्यंत्र रचने के मामले में कार्रवाई करने की बात कही थी। मीडिया में खबर के आने के बाद प्रदेश सरकार के मंत्री दोपहर करीब दो बजे सीबीआई दफ्तर पहुंचे। ज्ञापन देकर उन्होंने झूठे सबूत तैयार कर व्यापमं मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को फंसाने की कोशिश करने पर तीनों के खिलाफ धारा 120बी, भादवि की धारा 192, 195, 211, 465, 468 और 182 के तहत मामला दर्ज करने को कहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com