दिग्गज गोल्फर टाइगर वुड्स पर दर्ज हुआ हत्‍या का मामला, पूरी वजह जानिये…

अमेरिका के दिग्गज गोल्फर टाइगर वुड्स के रेस्तरां में काम करने वाले एक आदमी की मौत हो जाने के बाद मृतक के परिवार ने वुड्स, उनकी प्रेमिका और उनकी कंपनी पर केस दर्ज कराया है। पिछले साल 10 दिसंबर को निकोलस इम्मेसबर्गर नाम के शख्स की मृत्यु हो गई थी। मृतक के परिवार का कहना है कि वुड्स और उनके रेस्तरां के कर्मी उस व्यक्ति को ज्यादा शराब पीने और गाड़ी चलाने से रोक सकते थे।

वह व्यक्ति द वुड्स ज्यूपिटर एंड बार में काम करता था जिसके मालिक वुड्स हैं। सोमवार को इस रेस्तरां पर इम्मेसबर्गर की हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। इम्मेसबर्गर इस रेस्तरां में बारटेंडर का काम करते थे। यह केस मृतक के माता-पिता ने दर्ज कराया है। इम्मेसबर्गर की शिफ्ट तीन बजे खत्म हो जाती थी लेकिन वह इसके बाद भी बार में बैठकर शराब पीते रहे और तकरीबन शाम छह बजे उनकी कार दुर्घटना में मौत हो गई। शिकायत में कहा गया है कि इम्मेसबर्गर के खून में शराब की मात्रा तय सीमा से ज्यादा थी और वह 70 किलोमीटर प्रति घंटे घंटे की रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे। उधर वुड्स ने कहा है कि निक की मौत से हम सभी दुखी थे। वह एक भयानक रात थी और मुझे उनके और उनके परिवार के लिए बहुत दुख है।

टोक्यो ओलंपिक पर वुड्स की निगाहें- टाइगर वुड्स ज्यादा अभ्यास और कम खेलने पर ज्यादा ध्यान देने की योजना बना रहे हैं लेकिन 43 वर्षीय इस दिग्गज गोल्फर की नजर 2020 टोक्यो ओलंपिक पर है। वुड्स ने कहा कि मैंने कभी ओलंपिक में नहीं खेला लेकिन अब मैं खेलना चाहता हूं। मुझे नहीं लगता कि 43 साल की उम्र में मुझे ज्यादा मौके मिलेगें।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com