दामाद ने किया सास का बलात्कार ‘बेटी को तलाक दे दूंगा’ कहकर

तेलंगाना में एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. इस मामले को सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. एक शख्स पर अपनी सास के साथ रेप करने का आरोप लगा है. केवल इतना ही नहीं व्यक्ति पर आरोप है कि उसने पीड़िता को धमकी दी थी कि अगर वह इस मामले के बारे में किसी से शिकायत करती है तो वह महिला की बेटी यानि की अपनी पत्नी को तलाक दे देगा. यह मामला हैदराबाद के बालापुर का है.

इस मामले में पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर 27 वर्षीय आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जानकारी देते हुए चंद्रयानगुट्टा पुलिस थाने के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ”यह घटना 31 जुलाई की है. आरोपी कांडीकल का रहने वाला है. एक साल पहले आरोपी की शादी पीड़िता की बेटी से हुई थी.” आगे बात करते हुए पुलिस अधिकारी ने खुलासा किया कि ”बीते बुधवार रात आरोपी जबरन महिला को एक सुनसान जगह पर ले गया, जहां पर उसने महिला के साथ रेप किया.

इसके बाद आरोपी ने उसे घर छोड़ा और धमकी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को भी बताया तो वह उसकी बेटी को तलाक दे देगा.” उसके बाद महिला आरोपी की धमकी से डरी नहीं और उसने पुलिस थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी. इस मामले में महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 506 के तहत केस दर्ज उसे गिरफ्त में ले लिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com