दस लड़कों के साथ शर्मनाक काम करती देखी गई यासीन मलिक की बीवी

नई दिल्ली। पाकिस्तान में जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी नेता यासिन मालिक की पत्नी मुशहाल हुसैन कश्मीर हिंसा पर इस्लामाबाद में भूख हड़ताल पर बैठी है और भारत के खिलाफ प्रदर्शन कर रही हैं।

यासीन मलिक की बीवी भारत के खिलाफ पाकिस्तान में प्रदर्शन कर रहीयासीन मलिक की बीवी भारत के खिलाफ पाकिस्तान में प्रदर्शन कर रही

यह कोई पहला मौका नहीं है जब मुशहाल भारत के खिलाफ पाकिस्तान में प्रदर्शन कर रही है। वो नए नए लड़को को भारत के खिलाफ उकसा रही है। भारत को उनका दुश्मन बता रही है।  2015 में मलिक और पत्नी मुशहाला का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। दोनों ट्रेन्डी आउटफिट में थे।
इस फोटो के वायरल होने के बाद काफी बवाल मचा था क्योंकि अलगाववादी नेता यासीन मालिक दूसरी कश्मीरी मुस्लिम महिलाओं के लिए इस्लामिक ड्रैस का सपोर्ट करते हैं। लेकिन पत्नी पर वे इस्लामिक ड्रैस कोड लागू नहीं करते हैं। उनके इस रवैये की सोशल मीडिया यूजर्स ने भी जमकर खिंचाई की थी। बता दें कि यासीन ने 35 साल की उम्र में मुशहाला हुसैन से शादी की थी।
मुशहाला न्यूड पेंटिंग्स बनाने के लिए दुनिया में मशहूर है। मुशहाला पाकिस्तान की रहने वाली हैं लेकिन उनकी एजुकेशन विदेश में ही हुई। वे लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से ग्रेजुएट हैं। उनके पिता एमए हुसैन जाने-माने इकोनॉमिस्ट हैं। वहीं, उनकी मां रेहाना पाकिस्तान मुस्लिम लीग के महिला विंग की प्रेसिडेंट और नवाज शरीफ की करीबी हैं। दोनों की पहली मुलाकात पाकिस्तान में हुई।
एक अलगाववादी आंदोलन के लिए यासीन पाकिस्तान गए थे, तब यासीन का भाषण सुनने मुशहाला भी आई थीं। यासीन के भाषण से मुशहाला काफी प्रभावित हुई और अपनी मां के सात उनसे मिलने के लिए गईं।  मलिक ने 22 फरवरी, 2009 को पाकिस्तानी न्यूड पेंटिंग बनाने वाली युवती मशल हुसैन मलिक से शादी कर के भारत ले आया था। तब कई दिनों वह सुर्खियों में छाया रहा।
मूल रुप से पाकिस्तान की रहने वाली मशल मलिक के दिवंगत पिता सेना में अधिकारी थे। जबकि उसकी मां नवाज शरीफ की पार्टी की प्रमुख नेत्री हैं। मशल ने लंदन स्कूल ऑफ इकॉनॉमिक्स से पढ़ी हुई है। तब 39 वर्ष के यासीन मलिक ने शादी न करने की घोषणा की थी। उसके अनुसार उसके काम में खतरा है, इसलिए वे शादी नहीं करेगा। लेकिन इस पाकिस्तानी पेंटर को देखने के बाद उसने खयाल बदल दिया।
liveindia.live से साभार….

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com