दक्षिण भारत में आतंकी हमले का अंदेशा, जारी किया गया अलर्ट

पाकिस्तान की तरफ से लगातार घुसपैठ की कोशिश की जा रही है। सेना के एक सर्वोच्च कमांडर ने सोमवार को कहा कि सेना को ऐसी खुफिया सूचना मिली है कि देश के दक्षिणी हिस्से में आतंकी हमले को अंजाम दिया जा सकता है।

सेना की दक्षिणी कमान के जनरल कमांडिंग ऑफिसर ने कहा कि गुजरात के सर क्रीक इलाके में कुछ संदिग्ध नाव मिली हैं। इसके बाद आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया गया है। 

उन्होंने कहा, हमें कई सूचना मिली हैं कि भारत के दक्षिणी और प्रायद्वीपीय इलाके में आतंकी हमला हो सकता है। सूचना के बाद गुजरात में सभी बंदरगाहों को अलर्ट पर रखा गया था। ऐसी आशंका जताई गई है कि आतंकी भारतीय जल सीमा में घुसपैठ करने और आतंकी हमले को अंजाम देने के लिए समुद्री मार्ग का इस्तेमाल कर सकते हैं।

दक्षिणी राज्य में आतंकी हमलों की आशंका के मद्देनजर तिरुवनंतपुरम में केरल के पुलिस प्रमुख लोकनाथ बेहरा ने सभी जिला पुलिस प्रमुखों से अति सतर्कता बरतने को कहा है। डीजीपी बेहरा ने कड़ी सुरक्षा बरतने के निर्देश दिए हैं। 

नेपाल के रास्ते भारत में घुसने की फिराक में सात संदिग्ध

नेपाल में सात संदिग्ध पाकिस्तानियों के प्रवेश से नेपाली पुलिस व सुरक्षा निकाय के अधिकारी हरकत में आ गए हैं। वीरगंज में देखे जाने के बाद उन्हें गिरफ्त में लेने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। लेकिन, अभी तक कोई कामयाबी हासिल नहीं हुई है। 

खुफिया एजेंसी के अनुसार भारत-नेपाल खुली सीमा से भारत में घुसकर कहीं बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। खुफिया सूत्रों के अनुसार हफ्तेभर पहले काठमांडू के त्रिभुवन हवाई अड्डे पर सातों पाकिस्तानी नागरिक अपनी संदिग्ध गतिविधियों के कारण नेपाल के सुरक्षा निकाय की नजर में आ गये थे। सूचना यह भी है कि पाकिस्तानी नागरिकों ने कुछ लोगों से अलग-अलग बैठकें भी की हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com