दक्षिण कश्मीर में शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, अब तक दो आतंकी हुए ढेर

दक्षिण कश्मीर में शोपियां के बदीगाम इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो चुकी है। दोनों ओर से फायरिंग जारी है। हालांकि सुरक्षाबलों ने सबसे पहले आतंकियों को आत्मसमर्पण करने की चेतावनी दी लेकिन आतंकियों ने इसे अनुसना कर फायरिंग शुरू कर दी। तीन के करीब आतंकियों की घेराबंदी कर ली गई है। 

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, शोपियां के जैनपोरा इलाके के समीप स्थित बदीगाम इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। इसके तुरंत बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया। इसी दौरान एक जगह पर छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। पहले आतंकियों को आत्मसमर्पण करने की चेतावनी दी गई लेकिन आतंकियों ने इसे अनसुना कर दिया। दोनों ओर से अभी भी फायरिंग जारी है। पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली गई है। हालांकि अभी तक कितने आतंकियों छिपे हैं इसका खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन अनुमान है कि दो से तीन के करीब आतंकी एक जगह पर छिपे हैं।

इसी बीच सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सुरक्षाबलों ने अब तक दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। हालांकि अभी तक उनकी पहचान संभव नहीं हो पाई है। मुठभेड़ अभी भी जारी है।

सैन्य वाहन दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत

शोपियां में जारी मुठभेड़ में आतंकियों के खात्मे के लिए जा रहा सैन्य कर्मियों से भरा वाहन बीच रास्ते में पलट गया। इससे वाहन में सवार दो सैन्यकर्मियों की मौत हो गई है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com