…तो लंदन में एक ही दिन दो मैदानों पर भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान

चैंपियंस ट्रॉफी-2017 रोमांचक दौर से गुजर रहा है. कयासों का सिलसिला भी जारी है. इसी बीच अनुमान यह भी लगाया जा रहा है कि चैंपियंस ट्रॉफी की खिताबी टक्कर भारत और पाकिस्तान के बीच होगी. अगर ऐसा हुआ तो 18 जून को लंदन में दो मैदानों पर भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी. दरअसल, उसी दिन दोपहर दो बजे हॉकी वर्ल्ड लीग सेमीफाइनल ( वर्ल्ड कप क्वालिफायर) में भारत और पाकिस्तान में भिड़ंत होगी....तो लंदन में एक ही दिन दो मैदानों पर भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान

ग्रुप-बी से सेमीफाइनल के लिए दूसरी टीम कौन होगी इसका फैसला सोमवार को हो जाएगा. इसके लिए पाकिस्तान और श्रीलंकामें जबरदस्त जद्दोजहद जारी है. उधर, टीम इंडिया पहले ही सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का कर चुकी है, जहां उसका बांग्लादेश से खेलना तय है. भारतीय फैन यह मानकर चल रहे हैं कि विराट ब्रिगेड बांग्ला टीम को हराकर फाइनल में जरूर पहुंच जाएगी.

उधर, पाकिस्तान की टीम श्रीलंका को हरा देती है, तो सेमीफाइनल में उनका मुकाबला इंग्लैंड से होगा. हलांकि इसके लिए मेजबान टीम हराना आसान नहीं होगा. लेकिन क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है. अगर वह इंग्लिश टीम को हराने में कामयाब रही, तो उसका फाइनल में टीम इंडिया के साथ मुकाबला पक्का हो जाएगा.

हॉकी वर्ल्ड लीग सेमीफाइनल ( 2018 हॉकी वर्ल्ड कप क्वालिफायर) में भारत और पाकिस्तान एक ही पूल-बी में हैं. उनके अलावा इस पूल में नीदरलैंड, स्कॉटलैंड और कनाडा की टीमें हैं. लंदन में शुरू हो रहे टूर्नामेंट में 15 जून को भारत की टीम स्कॉटलैंड से, 17 जून को कनाडा से, 18 जून को पाकिस्तान से और 20 जून को नीदरलैंड से होगा. क्वार्टर फाइनल मुकाबले 22 को, सेमीफाइनल 24 को और फाइनल 25 जून को होगा. उधर, 8-23 जुलाई तक हॉकी वर्ल्ड लीग का दूसरा सेमीफाइनल जोहानिसबर्ग में और फाइनल 1-10 दिसंबर तक भुवनेश्वर में खेला जाएगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com