तो जल्द से जल्द हो जाएगी आपकी भी शादी....

तो जल्द से जल्द हो जाएगी आपकी भी शादी….

इंसान के जीवन में कोई न कोई समस्या जरूर होती है जिसमें से कुछ समस्या आसानी से खत्म हो जाती है तो कुछ का समाधान उसके पास नहीं होता ऐसे ही कुछ लोग अपनी शादी की समस्या से परेशान है किसी न किसी कारणवश उनकी शादी में कोई न कोई विघ्न आ ही जाता है।तो जल्द से जल्द हो जाएगी आपकी भी शादी....

इन्ही सब चीजों के चलते उनकी शादी हो नहीं पाती। अगर आप भी किसी समस्या से परेशान है या फिर आपके आस-पास कोई भी ऐसा व्यक्ति है जो अपनी शादी को लेकर परेशान है तो यहां पर आज हम आपको ज्यातिषशास्त्र के माध्यम से कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं जिसे करने के बाद आपकी शादी में कोई भी विघ्न नहीं आयेगा और जल्द से जल्द आपकी शादी संपन्न हो जाएगी तो चलिए जानते है कि कौन से वह उपाय हैं?

क्या आपने कभी ऎसे पेड़ के बारे में सुना है जो शादियां करवाता हो, नहीं न पर आज हम आपको एक ऐसे पेड़ के बारें में बताने जा रहे है जो शादियां करवाता है। कोई विश्वास करे न करे, लेकिन बिहार के मुंगेर जिले के जमालपुर में कुछ ऎसा ही नजारा देखने को मिलता है।

यहां के स्थानीय निवासियों का मानना है कि यहां की काली पहाड़ी पर स्थित काली मां के मंदिर के बगल में एक वट वृक्ष है जिस पर कुंवारे लड़के ईट या ईट का टुकड़ा लाल कपड़े में बांध कर मन्नत मांगते हैं तो 90 दिन के भीतर उनकी शादी पक्की हो जाती है। कुंवारों के लिए यह वट वृक्ष वरदान बन चुका है।

कुंवारे लड़के लड़कियों के लिए यह वृक्ष एक वरदान बन गया है, शादी करवाने वाले इस वट वृक्ष से सिर्फ कुंवारे लड़के ही नही बल्कि कुंवारी लड़कियां भी मन्नत मांगने आती हैं। स्थानीय निवासियों के अनुसार पहले यहां आने वाले लोगों की संख्या कम थी लेकिन जैसे जैसे लोगो की मन्नतें पूरी होती गई यहाँ पर संख्या दर्जनों में पहुंच गई। यह चमत्कारी पेड़ शादी वाला पेड़ के नाम से भी प्रसिद्ध है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com