तैमूर की तरह बेहद क्यूट हैं सनी लियोनी के बच्चे, वायरल हो रही हैं तस्वीरें…

एक्ट्रेस सनी लियोनी को मुंबई एयरपोर्ट पर अपने जुड़वा बच्चों के साथ स्पॉट किया गया. एक बच्चे को उन्होंने गोद में पकड़ा हुआ था. वहीं दूसरा बच्चा नैनी के पास था. सनी लियोनी अपने स्टाइलिश एयरपोर्ट लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. इस बार भी वे ट्रेंडी कैजुअल लुक में नजर आईं.

सनी ने डार्क ग्रीन बॉम्बर जैकट के साथ मैचिंग पैंट पहनी. मिनिमल मेकअप, गोल्डन स्नीकर और पोनीटेल के उनके लुक को कंप्लीट किया है. उनके बेटे ने ब्लू कलर की जैकेट और पैंट पहनी है.

सनी लियोनी के बेटे की क्लोजअप फोटो सामने आई है. कैमरे के फ्लैश को देखकर लिटिल बॉय के चेहरे के एक्सप्रेशन देखने लायक है. वो काफी क्यूट लग रहा है.

वहीं उनके दूसरे बेटे ने ग्रे कलर की जैकेट और ब्लैक पैंट पहनी है. सनी लियोनी के दोनों ही बेटे बेहद क्यूट दिखते हैं. एक्ट्रेस पति और बच्चों के साथ तस्वीरें इंस्टा अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं.

पिछले दिनों एक्ट्रेस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर शूट की वजह से चर्चा में आईं. उन्होंने बोल्ड फोटोशूट कराया. रेड लैदर जैकेट में सनी लियोनी का बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला.

बता दें, सनी लियोनी के तीन बच्चे हैं. 2017 में सनी ने बेटी निशा को गोद लिया था. वहीं 2018 में एक्ट्रेस सरोगेसी के जरिए दो बेटों की मां बनीं. जिनके नाम अशर और नोआ सिंह वेबर हैं.

सनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे MTV के पॉपुलर शो Splitsvilla 11 को रणविजय के साथ होस्ट कर रही हैं. साथ ही वे मामूट्टी के साथ मलयालम फिल्म में काम करेंगी. दोनों की साथ में फोटो भी सामने आई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com