तेजस्वी ने प्रधानमंत्री मोदी और नीतीश कुमार के आगे घुटने नहीं टेके : शिवसेना

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तीन चरणों में मतदान हो चुका है। मंगलवार 10 नवंबर को मतगणना होगी जिसमें यह पता चल जाएगा कि जनता ने सत्ता की चाबी किसे सौंपी है। हालांकि एग्जिट पोल में महागठबंधन एनडीए से आगे निकलती हुई दिख रही है। इसे लेकर शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। अपने मुखपत्र सामना में पार्टी ने लिखा है कि प्रधानमंत्री मोदी सहित नीतीश कुमार आदि नेता युवा तेजस्वी यादव के सामने नहीं टिक पाए।

शिवसेना ने सामना में लिखा, ‘बिहार में सत्तांतर आखिरी पायदान पर है। प्रधानमंत्री मोदी सहित नीतीश कुमार आदि नेता युवा तेजस्वी यादव के सामने नहीं टिक पाए। झूठ के गुब्बारे हवा में छोड़े गए, वो हवा में ही गायब हो गए।

लोगों ने बिहार के चुनाव को अपने हाथों में ले लिया। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और नीतीश कुमार के आगे घुटने नहीं टेके। तेजस्वी की सभाओं में जनसागर उमड़ रहा था और प्रधानमंत्री मोदी तथा नीतीश कुमार जैसे नेता निर्जीव मटको के समक्ष गला फाड़ रहे थे, ऐसी तस्वीर देश ने देखी है।’ 

पार्टी ने राज्य में महागबंधन को मौका देने पर जनता का अभिनंदन किया है। शिवसेना ने लिखा, ‘बिहार में फिर से जंगलराज आएगा, ऐसा डर दिखाया गया। लेकिन लोगों ने मानो स्पष्ट कह दिया, ‘पहले तुम जाओ, जंगलराज आया भी तो हम निपट लेंगे!’ अमेरिका और बिहार की जनता का जितना अभिनंदन किया जाए, उतना कम ही है! जनता ही श्रेष्ठ और सर्वशक्तिमान है। जो बाइडन और तेजस्वी यादव का संघर्ष अन्याय, असत्य और ढोंगशाही के खिलाफ था। वह सफल होता दिख रहा है।’

बिहार चुनाव को लेकर सामने आए एग्जिट पोल में एनडीए के मुकाबले महागठबंधन मजबूत स्थिति में दिखाई दे रहा है। टाइम्स नाउ-सी वोटर ने एनडीए को 116 और महागठबंधन को 120 सीटें मिलने का अनुमान लगाया है।

टुडेज-चाणक्य ने एनडीए को 55 सीटें और महागठबंधन को 180 सीटें मिलने की आशंका जताई है। रिपब्लिक-जन की बात ने एनडीए को 91 से लेकर 117, एबीपी-सीवोटर ने 104 से लेकर 128 और टीवी9 भारतवर्ष ने 110 से 120 सीटें मिलने की संभावना बताई है। एग्जिट पोल के अनुसार राज्य से नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार की विदाई होती हुई दिख रही है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com