तेजस्वी को उनके जन्मदिवस का तोहफा मुख्यमंत्री के रूप में मिलने जा रहा : कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद

बिहार चुनाव 2020 के परिणाम आने से पहले ही महागठबंधन के नेताओं में खुशी की लहर दिखाई दे रही है. कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद ने एग्जिट पोल के रुझान को देखते हुए अपनी खुशी का इजहार किया. उन्होंने तेजस्वी यादव को जन्मदिवस की बधाई दी, साथ ही कहा कि बिहार में बनने जा रही महागठबंधन की सरकार में कांग्रेस का अहम  रोल होगा. 

दरभंगा स्थित अपने आवास से पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद ने तेजस्वी यादव को जन्मदिवस की बधाई दी. इस दौरान उन्होंने कहा कि तेजस्वी को उनके जन्मदिवस का तोहफा मुख्यमंत्री के रूप में मिलने जा रहा है. बिहार में तेजस्वी, नीतीश कुमार और पीएम मोदी की रैलियों से पहले ही पता चल गया था कि वर्तमान सरकार से लोग परेशान थे. तेजस्वी की सभा में उमड़ने वाली भीड़ ने बिहार का चुनाव परिणाम पहले ही घोषित कर दिया था. 

कीर्ति आजाद ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय पर पर हमला किया. उन्होंने कहा कि कहा जा रहा था कि महागठबंधन की सरकार बनेगी, तो बिहार में आतंकवादी आ जायेंगे. अब आतंकवादी आने के बारे में इन्हें पता चलता है, तो उन्हें पकड़ें, लेकिन सेना को बदनाम न करें. रोज आतंकी हमले हो रहे हैं. विगत दिवस भी हमारी सेना ने चार आतंकवादियों को मार गिराया. सेना अपना काम बखूबी कर रही है, लेकिन ये लोग बिना सिर पैर की बात करते हैं. 

नीतीश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि 15 साल से सत्ता में हैं. बिहार के लिए कुछ भी काम नहीं हुआ.  शिक्षा, स्वास्थ्य सेवाओं का बुरा हाल है. बेरोजगारी इस कदर बढ़ी है कि यहां के लोग पलायन कर रहे हैं. नीतीश के रहते हुए बिहार को विशेष राज्य का दर्जा तक नहीं मिल सका. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने जो वादा किया, उन्हें पूरा करेंगे. सभी तरह की बंद मिलों को शुरू कराने का काम किया जायेगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com