तारक मेहता का उल्टा चश्मा : अभिनेता समय शाह को जान से मारने की मिली धमकी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गोगी का किरदार निभाने वाले टीवी अभिनेता समय शाह को जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। यह घटना समय शाह के बोरीवली स्थित बिल्डिंग के पास हुई।

कुछ लड़कों ने समय शाह के साथ बदसलूकी की और उन्हें जान से मारने की धमकी दी। अभी तक उन बदमाश लड़कों की पहचान नहीं हो पाई है। बिल्डिंग की सीसीटीवी फुटेज मिल गई है जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुटी है। वारदात 27 अक्तूबर की है। यह तीसरी बार है जब समय शाह को गुंडों ने धमकाया है।

समय ने बोरीवली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सीसीटीवी फुटेज की तस्वीर साझा की है जिसमें एक बदमाश नजर आ रहा है। इसके साथ समय ने उस रात को खुद के साथ हुई पूरी वारदात बताई।

समय शाह ने लिखा- ‘दो दिन पहले यह आदमी मेरी बिल्डिंग में आया और बिना किसी कारण के वह मुझे गालियां देने लगा। मुझे नहीं पता वह कौन है। मुझे गालियां देने के पीछे उसकी क्या वजह है? उसने मुझे धमकी दी कि वह मुझे मार देगा। जो लोग भी मुझसे प्यार करते हैं मैं उनके साथ यह जानकारी साझा कर रहा हूं। मुझे लगता है कि अगर मेरे साथ कुछ हो जाता है तो यह मेरे और मेरे परिवार के लिए ठीक रहेगा। धन्यवाद।‘

समय शाह ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि ‘रात के लगभग साढ़े आठ बज रहे थे जब मैं शूटिंग खत्म करने के बाद अपनी बिल्डिंग पर पहुंचा। एक शख्स अचानक मेरे पास आया और बिना किसी वजह के मुझे गालियां देने लगा। उस घटना के बाद से मैं बहुत परेशान हूं।‘ समय शाह की मां ने बताया कि ‘15 दिन में तीसरी बार उसके साथ ऐसा हुआ है।‘

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com