तानाजी का नया करिश्मा अब बॉक्स ऑफिस पर बेंचमार्क ………

अजय देवगन-काजोल और सैफ अली खान स्टारर फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. फिल्म की निगाहें 200 करोड़ क्लब पर है. 11वें दिन भी तानाजी की कलेक्शन ग्राफ शानदार रहा. फिल्म ने अब तक 175.62 करोड़ कमा लिए हैं.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने तानाजी के कलेक्शन के लेटेस्ट आंकड़ों की जानकारी देते हुए लिखा- तानाजी को हिला पाना मुश्किल है. दूसरे सोमवार भी फिल्म सॉलिड बनी हुई है.

मूवी ने 175 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है. फिल्म गोलमाल अगेन (205.69 करोड़) के लाइफटाइम बिजनेस को चैलेंज कर रही है. तानाजी महाराष्ट्र में कमाई के मामले में इतिहास रच रही है.

दूसरे हफ्ते में तानाजी ने शुक्रवार को 10.06 करोड़, शनिवार को 16.36 करोड़, रविवार को 22.12 करोड़ और सोमवार को 8.17 करोड़ का कलेक्शन किया.

तानाजी ने कमाई के मामले में नया बेंचमार्क सेट किया है. मूवी ने 6 दिन में 100 करोड़, 8 दिन में 125 करोड़ और 10 दिन में 150 करोड़ कमाए हैं. ये फिल्म गोलमाल अगेन के बाद अजय के करियर की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

इस शुक्रवार सिनेमाघरों में कंगना रनौत की तानाजी और वरुण धवन की स्ट्रीट डांसर 3D रिलीज हो रही हैं. ये दोनों फिल्में अजय देवगन की तानाजी का खेल बिगाड़ सकती हैं.

तानाजी के पास शुक्रवार से पहले कमाई का सुनहरा मौका है. दूसरी तरफ, तानाजी के साथ रिलीज हुई दीपिका पादुकोण की छपाक को दर्शक नहीं मिल रहे हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमजोर साबित हुई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com