तल्लीन होकर मॉल की पार्किंग में ही संबंध बना रहे थे कपल, तभी आ गई पुलिस…

हाल ही में एक मामला मुरादाबाद से सामने आया है. यहाँ के सिविल लाइन थाने की एंटी रोमियो स्क्वाड ने बीते रविवार दोपहर के वक्त एक मॉल की पार्किंग में पहुंचकर दो प्रेमी जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पकड लिया है. इस मामले में इन दोनों युवकों को पुलिस टीम थाने ले आई और छात्राओं को सख्त हिदायत देकर छोड़ा जा चुका है. वहीं इस मामले में युवकों के परिवार वालों को सूचना दी गई है और उनको भी थाने बुलाया गया है. वहीं बताया गया है कि जब परिजन थाने आएँगे तो दोनों युवकों को उनके परिवार के सुपुर्द कर दिया जाएगा.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार सीओ सिविल लाइन राजेश कुमार ने बताया कि, ”बीते रविवार को एंटी रोमियो स्क्वाड की टीम गश्त पर थी. इस दौरान ही कांठ रोड स्थित मॉल के अंदर पार्किंग में भी टीम पहुंची. पार्किंग मॉल के बेसमेंट में थी, वहां पर दो प्रेमी युगल आपत्तिजनक हालत में मिले और दोनों बहुत गन्दी हालत में दिखाई दिए. उसके बाद पुलिस को देखते ही वह भागने की कोशिश करने लगे. एंटी रोमियो स्क्वाड टीम ने दोनों प्रेमी युगल को पकड़ा.” वहीं इस मामले में आगे पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि कालेज में साथ पड़ने के दौरान उनकी आपस में दोस्ती हुई थी, रविवार को युवकों ने छात्राओं को मिलने के लिए मॉल बुलाया और वहीं पार्किंग में वाहन खड़ा करने के बहाने सभी गए.

उसके बाद वहां संबंध बनाने लगे. वहीं उस दौरान छात्राएं माफी मांगने लगीं, रो उनको सख्त हिदायत देकर छोड़ दिया गया और युवकों को थाने ले आया गया. इस मामले में पकडे़ गए युवक मुगलपुरा और गलशहीद थानाक्षेत्र के बताए गये हैं और फिलहाल कोई रिपोर्ट भी मामले में दर्ज नहीं हुई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com