तकिए के नीचे गलती से भी न रखें ये 5 चीजें, पति-पत्नी के रिश्ते में आ सकती है दरार

सोते वक्त बहुत सारे लोग अपने तकिये के नीचे पर्स, हेयर क्लिप आदि चीजों को रख कर सोते हैं। वास्तु के अनुसार तकिए के आस-पास बहुत सारी चीजों को रखने से नकारात्मक ऊर्जा बढ़ती है जिससे पार्टनर संग कलेश बढ़ता है और रिश्तों में दरार आ जाती है। आइए जानते हैं क्या है वो चीजें जिन्हें तकिये के आस-पास रखने की गलती नहीं करनी चाहिए…

पर्स
सोते वक्त कभी भी सिरहाने के नीचे पर्स नहीं रखना चाहिए। धन यानि लक्ष्मी का वास हमेशा तिजोरी में होता है। इसलिए पर्स को हमेशा अलमारी में रखकर ही सोएं। तकिये के नीचे पर्स रखने से आपका बेवजह का खर्च बढ़ता है और साथ ही घर में कलेश भी बढ़ता है।

दवाइयां
बहुत सारे लोग रात को सोते समय दवाइयों को खाकर अपने तकिये के नीचे रखकर सो जाते हैं। वास्तु के अनुसार इसका सेहत पर बहुत बुरा असर पड़ता है। इसलिए आज के बाद ऐसी गलती न करें।

चाबियां
अगर आपको भी चाबियां साथ में लेकर सोने की आदत है तो अपनी इस आदत को आज ही बदल लें। वास्तु के मुताबिक ऐसा करने से घर में पैसों की किल्लत होती है।

फुटवियर
बहुत सारे लोगों को अपने बेड के आस पास जूते-चप्पल उतारकर सोने की आदत होती है, लेकिन ऐसा करना नकारात्मक ऊर्जा बढ़ती है। इसलिए कभी भी बिस्तर के आस-पास फुटवियर उतारकर न सोएं।

पानी से भरा बरतन
सोते वक्त अपने सिराने के आस-पास पानी का जग रखकर न सोएं। इससे चन्द्रमा प्रभावित होता है और मनोरोग उत्पन्न होता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com