डॉली सोही ने कैंसर को दी मात

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें डॉली सोही का नाम जरूर शामिल होगा। अपनी कमाल की एक्टिंग का जलवा डॉली कई टीवी शो में बिखरे चुकी हैं। लेकिन इस समय डॉली सोही को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

‘हिटलर दीदी’ टीवी सीरियल फेम डॉली ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो को शेयर किया है। इस तस्वीर के जरिए डॉली सोही ने इस बात की जानकारी दी है कि उन्हें कैंसर हुआ और अब उन्होंने इससे जंग जीत ली है।

कैंसर से डॉली सोही ने जीती जंग

कैंसर एक गंभीर बीमारी है जिसे सही इलाज और धैर्य के साथ हराया जा सकता है। इस खतरनाक बीमारी से जंग जीतने वाले बड़े ही नसीब वाले माने जाते हैं। अब इस मामले में छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा डॉली सोही का नाम भी शामिल हो गया है।

शुक्रवार को डॉली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीर को शेयर किया है। इस फोटो में डॉली सोही बाल्ड लुक में नजर आ रही हैं, जिससे ये आप अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कैंसर विक्टिम रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में डॉली सोही ने लिखा है- ”आप लोगों ने जो प्यार और प्रार्थनाएं भेजीं, उसके लिए आपकी बहुत-बहुत आभारी हूं।

हाल ही में मेरा जीवन बड़े ही उतार-चढ़ाव से भरा रहा है। लेकिन अगर आप इससे लड़ने की ताकत रखते हैं तो ये आपके लिए थोड़ा आसान हो जाएगा। ये आप पर निर्भर करता है कि आप इसके विक्टिम बनना चाहते हैं या फिर से इससे पार पाकर कैंसर सर्वाइवर बनकर जिंदगी जीना चाहते हैं।” इस तरह से डॉली सोही ने कैंसर की रोलर कोस्टर जर्नी का दर्द बयां किया है।

इन टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं डॉली सोही

48 वर्षीय डॉली सोही ने अपने एक्टिंग करियर के दौरान कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। गौर करें डॉली के कुछ पॉपुलर टीवी शो की तरफ तो उसमें ”देवों के देव महादेव, हिटलर दीदी, कुसुम और भाभी” जैसे धारावाहिकों के नाम शामिल होंगे। ऐसे में अब जब डॉली ने अपनी कैंसर जर्नी को बयां किया तो फैंस उनके जज्बे और हौंसले को सलाम कर रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com