डेढ़ साल के बेटे को जमीन पर पटककर मां ने ली जान…

केरल के कन्नूर से एक हैरान कर देने वाले खबर सामने आ रही है. एक 21 वर्षीय महिला को अपने डेढ़ साल के बेटे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. बच्चे की लाश मंगलवार को समुद्र तट पर स्थित चट्टानों के पास मिली. आरोप है कि महिला ने हत्या के इरादे से बच्चे को चट्टानों के पास फेंक दिया था.

पुलिस के मुताबिक महिला की पहचान सरन्या के तौर पर हुई है. सरन्या अपने पति से खराब संबंधों की वजह से अलग रह रही थी. पति बेटे को देखने के लिए आया था. अगले दिन सुबह उसने पाया कि बच्चा कहीं नहीं दिख रहा. इस पर उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. प्रारंभिक जांच के दौरान सरन्या और उसके पति ने विरोधाभासी बयान दिए. इसके बाद पुलिस ने दोनों से अलग-अलग पूछताछ की.

जांच अधिकारी ने इंडिया टुडे को बताया, “पति बच्चे के साथ रहने के लिए करीब तीन महीने बाद आया था. शिकायत में पति ने कहा कि बच्चा मां के साथ सोया था. जबकि सरन्या ने कहा कि बच्चा पिता के साथ सोया था. इन बयानों ने शंका को जन्म दिया. हमने दोनों से अलग अलग पूछा. आखिर मां ने अपराध कबूल कर लिया.”

जांच अधिकारी ने आगे बताया, “सरन्या तड़के बच्चे को घर से बाहर ले गई और समुद्र तट के पास पेंक दिया. इस पर बच्चे ने रोना शुरू कर दिया. सरन्या फिर वहां गई और बच्चे को चट्टानों पर उसका सिर पटक दिया . पोस्ट मार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि बच्चे की मौत सिर पर गहरी चोट की वजह से हुई.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com