डीडीए पटवारी भर्ती परीक्षा परिणाम का हुआ एलान

डीडीए पटवारी भर्ती परीक्षा परिणाम (DDA Patwari Result 2023) जारी हो चुका है। दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट dda.gov.in पर पटवारी पदों के लिए आयोजित की परीक्षा के लिए परिणाम घोषित कर दिया है। इस संबंध में जारी अधिसूचना के अनुसार, पटवारी पद के लिए लिखित परीक्षा में कुल 960 उम्मीदवारों को प्रोविजनली रुप से शॉर्टलिस्ट किया गया है। इस परीक्षा में शामिल होने वाले, वे सभी उम्मीदवार, जो पटवारी पदों के लिए लिखित परीक्षा में उपस्थित हुए हैं, वे DDA की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर परिणाम पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं।

DDA Patwari Result 2023 सेकेंड राउंड में अब होना होगा शामिल

जारी सूचना के अनुसार, पटवारी पदों के लिए प्रोविजनली रुप से चयनित इन अभ्यर्थियों को अब दूसरे चरण की परीक्षा में शामिल होना होगा। डीडीए ने इन पदों के लिए परीक्षा का आयोजन 19, 20 और 26 अगस्त 2023 को किया था। उम्मीदवारों की सहूलियत के लिए नीचे आसान स्टेप्स दिए गए हैं, जिनको फॉलो करके नतीजे देखे जा सकते हैं। 

DDA Patwari Result 2023: डीडीए पटवारी भर्ती परीक्षा परिणाम देखने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स

डीडीए पटवारी भर्ती परीक्षा परिणाम चेक करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) की आधिकारिक वेबसाइट dda.gov.in पर जाना होगा। इसके बाद, होमपेज पर जाॅब/शीर्षक’ सेक्शन पर जाएं। अब होम पेज पर “सीधी भर्ती 2023 पटवारी पद के लिए दूसरे चरण की परीक्षा के लिए अनंतिम रूप से चयनित उम्मीदवारों की सूची” लिंक पर क्लिक करें। अब आपको परिणाम की पीडीएफ एक नई विंडो में मिल जाएगी। इसके बाद, भविष्य के संदर्भ के लिए इसे डाउनलोड करें और सहेजें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com