डिजाइनिंग में बढ़ रहा युवाओं का रुझान, बेटियों भी इसमें सबसे आगे

सफलता डॉट कॉम ने ग्राफिक डिजाइन का एक स्पेशल कोर्स लांच किया है। इस कोर्स को पूरा करने के बाद आप भी महीने में रूपल की तरह हजारों रुपए कमा सकते हैं। इस कोर्स को करने के लिए किसी भी डिग्री या डिप्लोमा की जरूरत नहीं है।

सरकारी नौकरी हो या प्राइवेट जॉब, स्किल्स और टैलेंट का होना बेहद जरूरी है। एक ओर गवर्नमेंट जॉब पाने के लिए कैंडिडेट्स को अनेक परीक्षाओं से गुजरना पड़ता है तो वहीं प्राइवेट सेक्टर में अभ्यर्थी को महज एक स्किल की जरूरत होती है। जिससे वह लाखों का पैकेज आसानी से हासिल कर लेता है। यह भी सच है कि प्राइवेट सेक्टर की तुलना में सरकारी क्षेत्र में नौकरियों के अवसर बहुत कम हैं जिस कारण प्रतिस्पर्धा भी अधिक होती है। अगर आप भी एक आकर्षक वेतन वाली जॉब पाना चाहते हैं तो SAFALTA के Advanced Certification In Graphic Design में एडमिशन ले सकते हैं। इस कोर्स के जरिये आप मात्र 12 हफ्तों में ग्राफिक डिजाइन से जुड़े दर्जनों टूल्स की जानकारी हासिल कर लेंगे। कोर्स में आपके प्रदर्शन के अनुसार आपको इंटर्नशिप की अपॉरचुनिटी भी उपलब्ध कराई जा सकती है।

ये भी सीखें
मास्टर डिजिटल मार्केटिंग

प्रोफेशनल डिजिटल मार्केटिंग
एडवांस डिजिटल मार्केटिंग
लोनी की रूपल ने हासिल की कॅरियर की नई ऊंचाई
लोनी शहर की रहने वाली 19 वर्षीय रूपल ने सफलता के ग्राफिक डिजाइन कोर्स में एडमिशन लिया था। Safalta.com ने न केवल उन्हें अच्छी शिक्षा उपलब्ध कराई बल्कि उनके जुनून को देखते हुए लैपटॉप भी मुहैया कराया। आज रूपल घर पर ही सेटअप बनाकर महीने हजारों रुपए कमा रही हैं।

सिर्फ रूपल ही नहीं आगरा की आयुषी, चंडीगढ़ की सिमी महावर को भी मिली सफलता
आगरा की आयुषी गोयल को बैचलर डिग्री करने के बाद जब कोई नौकरी नहीं मिली तो उन्होंने अपनी क्रिएटीविटी को निखारने के लिए सफलता के शार्ट-टर्म ग्राफिक डिजाइन कोर्स में एडमिशन लिया। कोर्स पूरा करने के बाद आयुषी को आर्ट ग्लोर कंपनी में ग्राफिक्स डिजाइनर के रूप में पहली जॉब मिल गई है।

चंडीगढ़ की सिमी बनी ग्राफ़िक डिज़ाइनर
चंडीगढ़ की सिमी महावर ने Safalta.com के एडवांस्ड ग्राफिक डिजाइन कोर्स एडमिशन लिया था। इस कोर्स को पूरा करते ही सिमी को ‘बॉलीग्रैड स्टूडियोज’ में बतौर ग्राफ़िक डिज़ाइन ट्रेनी के रूप में काम करने का मौका मिल गया।

अब है आपके कॅरियर को ऊंचाई देने की बारी

Safalta.com ने युवाओं की रोजगार संबंधी समस्याओं को दूर करने के लिए और उन्हें डिजिटली स्किल्ड बनाने के उद्देश्य से Advance Graphic Design का साथ साथ Advance Digital Marketing Programme भी शुरु किया है। जिसे इंडस्ट्री के एक्सपर्ट्स ने खास रोजगार तलाश रहे युवाओं और कंपनी जरूरतों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया है। सफलता के कोर्सेज में सिर्फ आपको डिजिटल स्किल ही नहीं मिलती यहां विभिन्न इंडस्ट्रीज के बड़े नाम, टॉप मार्केटिंग गुरूओं से मास्टर क्लास में सीखने का मौका मिलता है। कोर्स के बाद इंटर्नशिप, कोर्स सर्टिफिकेट और जॉब प्लेसमेंट में भी युवाओं की मदद की जाती है। इस कोर्स की सबसे बड़ी खूबी है इसका हिंदी में होना और बेहद कम मूल्य में उपलब्ध होना। आप इन कोर्सेज से सफलता ऐप डाउनलोड करके भी जुड़ सकते हैं और डिजिटल स्किल हासिल कर अपने सपने को साकार कर सकते हैं। तो देर किस बात की आज ही डाउनलोड कीजिए सफलता ऐप और अपनी तैयारी को दीजिये सफलता की नई उड़ान।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com