डा. सिंह ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भूपेश सरकार पर लगाया ये आरोप.. 

भानुप्रतापपुर विधानसभा के उप चुनाव को लेकर शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह चारामा क्षेत्र के ग्राम कोटतरा में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे। जहां पर डा. सिंह ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भूपेश बघेल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि आरक्षण के नाम पर सभी वर्गों को झुनझुना पकड़ाने का काम कर रहे हैं। आगे कहा कि मंत्रिमंडल की बैठक में आरक्षण पर जो प्रस्ताव पारित किया गया है, वह भूपेश बघेल सरकार की गोलमाल संस्कृति का नया प्रारूप है। यह प्रस्ताव जनता की आंखों में मिर्च पाउडर फेंकने का कुत्सित प्रयास है। मुख्यमंत्री, मंत्रियों, विधायकों के खिलाफ सामने आ रहे जन विरोध और भानुप्रतापपुर उपचुनाव में बिगड़ी हालत से घबराई सरकार ने जनता को फुसलाने के लिए कुल 76 फीसदी आरक्षण का जो लालीपाप दिखाया है, वह कोरी झांसेबाजी है।

कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना

आरक्षण पर हाइकोर्ट के फैसले से कटौती के बाद कांग्रेस सरकार नकारा साबित हुई है। वह भाजपा सरकार द्वारा दिए गए और अपने कार्यकाल तक सुरक्षित रखे 32 फीसदी आरक्षण का बचाव नहीं कर सकी, बल्कि सुनियोजित तरीके से आदिवासी आरक्षण में कटौती करवा दी, जिससे आदिवासी समाज व्यथित और आक्रोशित है। जिससे निपटने के लिए सरकार ने नए सिरे से धोखेबाजी का तरीका निकालते हुए प्रस्ताव पारित किया गया है कि आदिवासी वर्ग को 32, ओबीसी वर्ग को 27, एससी वर्ग को 13 व सामान्य वर्ग के गरीबों को चार फीसदी आरक्षण देने की बात कही गई है। कुल 76 प्रतिशत आरक्षण कैसे संभव है। यह संभव नहीं है, यह हकीकत सभी समझ रहे हैं। 32 फीसदी आदिवासी आरक्षण में कटौती के विरुद्ध कांग्रेस सरकार सुप्रीम कोर्ट से स्थगन नहीं ला पाई। इस सरकार ने 27 फीसदी ओबीसी आरक्षण के विरुद्ध स्थगन लाने वाले को राज्यमंत्री के ओहदे से पुरस्कृत किया। जबकि उसे इस स्थगन के विरुद्ध ऊपर की अदालत में गंभीर प्रयास करने चाहिए थे।

इस दौरान सभा को रायपुर सांसद सुनील सोनी, कांकेर सांसद मोहन मंडावी, विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय, पूर्व विधायक मोतीराम साहू, पूर्व विधायक देवलाल दुग्गा, महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत, पूर्व विधायक इन्दर सिंह चोपड़ा आदि भाजपा के मंडल पदाधिकारी सहित सभी शक्ति केंद्रों के संयोजक, सह संयोजक सहित प्रभारी व कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही। कार्यक्रम का संचालन मंडल महामंत्री ओमप्रकाश साहू ने किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com