डांस इंडिया डांस की जज गीता कपूर को 44 साल की उम्र में हुआ प्यार, बॉयफ्रेंड की तस्वीरें देख आप कहेंगे ये कैसे?

आपने अक्सर सुना और पढ़ा होगा कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती. जी हां प्यार कभी भी किसी से भी और किसी भी उम्र में हो सकता है. वैसे भी आपने देखा होगा कि बॉलीवुड में तो लोग साठ साल की उम्र होने के बाद भी शादी कर लेते है. बरहलाल आज हम आपको एक ऐसी कोरियोग्राफर के बारे में बताने जा रहे है, जिसकी उम्र साठ साल तो नहीं लेकिन 44 साल की जरूर हो चुकी है. जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम यहाँ किसी और की नहीं बल्कि गीता कपूर की बात कर रहे है. जिसे आप सब गीता माँ के नाम से भी जानते है.

गौरतलब है कि गीता कपूर आज बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध कोरियोग्राफर है. हालांकि उनके लिए यह मुकाम हासिल करना आसान नहीं था. आपको जान कर हैरानी होगी कि गीता को असली पहचान बॉलीवुड से नहीं बल्कि रियलिटी शो डांस इंडिया डांस से मिली थी. अब यूँ तो गीता ने बॉलीवुड की बहुत सी एक्ट्रेस को अपने इशारो पर नचाया है, लेकिन फिर भी उन्हें बॉलीवुड में कोरियोग्राफर के रूप में कभी वो प्रसिद्धि नहीं मिली, जो उन्हें रियलिटी शो से मिली है. बता दे कि डांस इंडिया डांस शो में जज बनने के बाद गीता को एक अलग ही पहचान मिल गई थी.

यहाँ तक कि उन्हें गीता माँ का ख़िताब भी इसी शो में दिया गया था. वैसे आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक गीता कपूर की बात क्यों कर रहे है. दरअसल गीता कपूर जब भी किसी रियलिटी शो में जज बन कर आती है, तब सब लोग उनसे यही सवाल पूछते है कि वो शादी कब करेगी. ऐसे में गीता भी लोगो के सवालों से काफी परेशान हो चुकी थी. जी हां बता दे कि गीता ने इस बारे में काफी सीरियस हो कर सोचना शुरू कर दिया था और अब उन्हें किसी खास शख्स से प्यार भी हो चुका है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह खास शख्स कोई और नहीं बल्कि उनका बॉयफ्रेंड है. अब ये तो सब को मालूम ही है कि गीता का स्वभाव और उनका व्यव्हार कितना अच्छा है. यही वजह है कि न केवल गीता के दोस्त बल्कि उनके स्टूडेंट्स भी उन्हें बेहद पसंद करते है. हालांकि शादी की बात को लेकर हर रियलिटी शो में उनकी खूब टांग खिंचाई की जाती थी. शायद यही वजह है कि अब गीता कपूर ने भी अपना जीवन साथी चुन लिया है.

बता दे कि हाल ही में गीता और उनके बॉयफ्रेंड की अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी है. अगर खबरों की माने तो ऐसा सुनने में आया है कि गीता कपूर फ़िलहाल एक मशहूर कोरियोग्राफर को डेट कर रही है. अब इन बातों में कितनी सच्चाई है और कितना झूठ, ये तो आप खुद तस्वीरें देख कर तय कर लीजिये. वैसे भी वो कहते है न कि बिना आग के कभी धुआं नहीं उठता.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com