डरावनी फिल्म देखने के बाद जरूर करें सेक्स, होगा ये चौंका देने वाला बेमिसाल फायदा, जानकर जाओगे चौंक

सेक्स करना बुरी बात नहीं है लेकिन एक दिन में 2 से 4 बार सेक्स करना आप पर भारी पड़ सकता है. जी हाँ जिस तरह कम सेक्सबुरा होता है वैसे ही ज्यादा सेक्स भी आपको कई तरह के नुकसान पंहुचा सकता हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं सेक्स से जुड़ी कुछ ऐसी ख़ास बातें जिनकी मदद से आप अपनी सेक्स लाइफ को और भी रोमांचक बना सकते हैं.

1. सेक्स मानवीय जीवन के लिए बहुत जरुरी है वही शादीशुदा लाइफ में सेक्स बहुत जरुरी हो जाता है. अगर आप दिन में 2 या 4 बार सेक्स करते हैं तो फिर आने वाले एक हफ्ते तक सेक्स से दूर रहे. अगर आप हर रोज दिन में 2 या 4 बार सेक्स करते हैं तो आपको कई समस्या हो सकती है.

2. ऐसा कहा जाता है कि जब आप कोई डरावनी फिल्म देख रहे हैं तो उसके बाद सेक्स करें इसके बाद ही सोने जाये. दरअसल इस दौरान एड्रिनेलाइन हार्मोन निकलना शुरू होता है, जिससे आपका शरीर उत्तेजना की स्थिति में आता है और इससे आपकी यौन प्रतिक्रियाएं बढ़ जाती हैं. ऐसे में आप एक बार जरूर सेक्स करें.

वुमन ऑन टॉप पोजीशन के अलावा, गर्भावस्था के दौरान इन सेफ पोजीशन की मदद से ले सम्भोग का मज़ा, नही होगा कोई खतरा

3. सुबह-सुबह के समय भी सेक्स सही माना गया है. अगर आप दिन और रात की बजाय मॉर्निंग सेक्स करेंगे तो ये आपकी सेक्स लाइफ के लिए बेहतर होगा.

4. अधिक महिलाएं पीरियड्स समय सेक्स करना पसंद करती है हालांकि कुछ महिलाएं इसे सही नहीं समझती है लेकिन अगर आप पीरियड्स में सेक्स करेंगे तो आपको अधिक मजा आएगा क्योंकि पीरियड्स के दौरान महिलाओं की योनि का ऊपरी भाग करीब 20 प्रतिशत बढ़ जाता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com