ठाणे की पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग

ठाणे के मुंब्रा के शिवाजी नगर इलाके में स्थित अमन हाइट्स के इलेक्ट्रिक मीटर रूम में देर रात करीब 1 बजकर 30 मिनट पर आग लग गई। इस दौरान 109 बिजली मीटर जल कर नष्ट हो गए। हालांकि रात ढाई बजे इस पर काबू पा लिया गया। इस बात का पता नहीं लग सका है कि आग किस कारण से लगी थी।

 महाराष्ट्र के ठाणे जिले में गुरुवार देर रात एक पांच मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई। एक अधिकारी ने बताया कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है और सावधानी से इमारत के कुल 350 निवासियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

100 से अधिक मीटर जलकर खाक

अधिकारी ने बताया कि मुंब्रा के शिवाजी नगर इलाके में स्थित अमन हाइट्स के इलेक्ट्रिक मीटर रूम में लगी आग में कोई घायल नहीं हुआ है। ठाणे नगर निगम के आपदा प्रबंधन सेल के प्रमुख यासीन तड़वी ने कहा, “आग देर रात करीब 1.30 बजे लगी और 109 बिजली मीटर जल कर नष्ट हो गए। हालांकि, रात 2.30 बजे इस पर काबू पा लिया गया।”

पूरी बिल्डिंग में छाया काला धुंआ

दरअसल, आग बिजली के उपकरणों से फैली थी, इसलिए पूरी बिल्डिंग में काला धुंआ छा गया था। लोगों ने तत्परता दिखाते हुए एक-दूसरे की मदद की और सुरक्षित बाहर निकले। तड़वी ने कहा, “इमारत से कुल 350 निवासियों को निकाला गया।”

दो घंटे बाद फ्लैट में वापस लौटे लोग

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, अधिकारी ने बताया कि करीब दो घंटे बाद निवासी अपने फ्लैट में लौट गए। उन्होंने कहा कि एहतियात के तौर पर इमारत में बिजली की आपूर्ति बंद कर दी गई है और दिन में इसे चेक करने के बाद ही बहाल किया जाएगा। अधिकारी ने बताया कि फिलहाल आग लगने के कारण का पता नहीं लगा है, इसलिए उसकी जांच जारी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com