ट्रैफिक ने छुटाए हॉलीवुड के सुपरहीरो Thor के पसीने, हालात देख कह डाली ये बात

हॉलीवुड स्टार और सुपरहीरो थॉर (Thor) का किरदार निभाने वाले एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) इन दिनों अहमदाबाद में शूटिंग कर रहे हैं. थानोस जैसे विलेन के पसीने छुटा देने वाले सुपरहीरो का किरदार निभाने वाले  एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ भारत में ट्रैफिक के हालात को देखकर हैरान रह गए. अपनी कार के सामने ट्रैफिक जाम के दौरान कारों, ऑटो रिक्शा और बाइकों की कतारें देखकर वे सकते में आ गए. क्रिस हेम्सवर्थ ने इसे ‘खूबसूरत अव्यवस्था’ का नाम दिया.

फिल्म ‘थॉर’ में थॉर की भूमिका निभाने के लिए पहचाने जाने वाले क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) नेटफ्लिक्स (Netflix) की फिल्म ‘ढाका’ की शूटिंग के सिलसिले में भारत में हैं. उन्होंने रविवार रात एक नई इंस्टाग्राम स्टोरी साझा की, जिसमें वह अपनी कार की पिछली सीट से बाहर के दृश्य को कैमरे में कैद करने के लिए कैमरा पैन करते नजर आ रहे हैं.  उन्होंने लिखा, “खूबसूरत अव्यवस्था.”

एक अन्य वीडियो कैप्शन में उन्होंने लिखा, “ट्रैफिक बढ़ रहा है. यह एक अच्छी व्यवस्था है…यहां हम चौराहे पर हैं और कोई भी आगे नहीं बढ़ रहा, सिवाय हमारी कार के, जो रोड के गलत साइड की ओर जा रही है…यह क्या हो रहा है?” हेम्सवर्थ पिछले सप्ताह भारत आए. उन्होंने ‘ढाका’ की शूटिंग तीन नवंबर से शुरू की थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com