ट्रेन में उठने लगी आग की लपटें, यात्रियों में मची अफरा-तफरी

घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है है। वीडियो में ट्रेन के दरवाजे खुले हैं और यात्री अपने मोबाइल फोन पर आग का वीडियो रिकॉर्ड करते नजर आ रहे हैं। मेट्रो ट्रेन में जब आग लगने घटना के हुई तब ट्रेन रुकी हुई थी। ट्रेन वैशाली की ओर जा रही थी।

दिल्ली मेट्रो में आग लगने की घटना सामने आई है। राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन की छत पर आग की लपटे निकलती हुई दिखाई दीं। दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) ने बताया कि मेट्रो के पैंटोग्राफ में आग लग गई। हालांकि, इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।  

जानकारी के मुताबिक, घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है है। वीडियो में ट्रेन के दरवाजे खुले हैं और यात्री अपने मोबाइल फोन पर आग का वीडियो रिकॉर्ड करते नजर आ रहे हैं। मेट्रो ट्रेन में जब आग लगने घटना के हुई तब ट्रेन रुकी हुई थी। ट्रेन वैशाली की ओर जा रही थी। आग लगने के बाद स्टेशन पर मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई। घटना की जानकारी मिलते ही मेट्रो के इंजीनियरों ने आग को बुझाकर पेंटोग्राफ को बदला। 

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वारल हो रहा है। वायरल वीडियो को लेकर डीएमआरसी ने कहा कि वीडियो में एक ट्रेन की छत से मामूली आग निकलती दिखाई दे रही है। यह स्पष्ट करना है कि यह घटना आज शाम 6:21 बजे के आसपास राजीव चौक स्टेशन पर वैशाली की ओर जाने वाली एक ट्रेन से संबंधित है। डीएमआरसी ने आगे कहा कि मौजूदा घटना पेंटोग्राफ फ्लैशिंग का मामला था। ऐसा कभी-कभी ओएचई और पेंटोग्राफ के बीच कुछ बाहरी सामग्री के फंसने के कारण होता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com