टेक्नो भारत में लांच करेगी लॉन्ग लास्टिंग बजट स्मार्टफोन

भारतीय मोबाइल बाजार में कम कीमत में प्रीमियम फीचर्स के साथ स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली कंपनी टेक्नो (TECNO) नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की तैयारी में है।
लीक रिपोर्ट के मुताबिक टेक्नो का यह कैमरे के दीवानों के लिए लॉन्च होगा। सूत्रों के मुताबिक टेक्नो के अपकमिंग फोन में 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलेगा। इसके अलावा कैमरे के साथ नाइट फोटोग्राफी के लिए खासतौर पर अल्ट्रा नाइट मोड दिया जाएगा।
कैमरे के साथ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस यानी एआई का भी सपोर्ट मिलेगा। सूत्रों का कहना है कि टेक्नो के इस फोन की कीमत 15 हजार रुपये से कम होगी।
खबर यह भी है कि कंपनी दो नए फोन एक साथ पेश करेगी। फोन की लॉन्चिंग फरवरी के मध्य में हो सकती है। लीक फोटो के मुताबिक फोन में चार रियर कैमरे के अलावा पीछे की ओर फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा।
बता दें कि टेक्नो ने हाल ही में भारत में अपना नया स्मार्टफोन टेक्नो स्पार्क गो प्लस (TECNO Spark Go Plus) पेैश किया है जो कि पिछले साल लॉन्च हुए टेक्नो स्पार्क गो का अपग्रेडेड वर्जन है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को द बिग बी ऑफ स्मार्टफोन कहा है। इस फोन की कीमत 6,299 रुपये है।टेक्नो स्पार्क गो प्लस की डिजाइन बेहतरीन है। फोन की बॉडी प्लास्टिक की है और फिनिशिंग भी शानदार तरीके से दी गई है। इस फोन में 6.52 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है। डिस्प्ले के साथ आपको ड्रॉप नॉच भी मिलेगा। नॉच के बगल में आपको फ्लैश लाइट मिलेगी।

इस फोन में 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। स्टोरेज को आप मेमोरी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ा सकेंगे। फोन में मीडियाटेक का हीलियो ए22 प्रोसेसर है जो कि एक क्वॉडकोर प्रोसेसर है। जहां तक ऑपरेटिंग सिस्टम का सवाल है तो इस फोन में एंड्रॉयड पाई 9.0 गो वर्जन आधारित हाईओएस 5.5.2 मिलेगा।

इस फोन में पीछे की ओर 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जिसका अपर्चर एफ2.0 है। रियर कैमरे के साथ फ्लैश लाइट भी है। वहीं इस फोन में फ्लैश लाइट के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। फ्रंट कैमरे के साथ एआई ब्यूटी मोड, बोकेह इफेक्ट और डुअल फ्लैश मिलेगी।

कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 3 कार्ड स्लॉट हैं। ऐसे में आप दो सिम और एक मेमोरी कार्ड एक साथ इस्तेमाल कर सकेंगे। फोन में आपको हेडफोन जैक और ब्लूटूथ 4.2 मिलते हैं।। टेक्वनो स्पार्क गो प्लस में 4000एमएएच की बड़ी बैटरी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com