टी-20 मैच के दिन ही कोर्ट के कटघरे में खड़ा होगा IPL का यह सुपरस्टार

टी-20 मैच के दिन ही कोर्ट के कटघरे में खड़ा होगा IPL का यह सुपरस्टार

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी में थोड़ा और विलंब और हो सकता है। दरअसल, जिस दिन इंग्लैंड की टीम का न्यूजीलैंड के साथ टी-20 मुकाबला है उसी दिन स्टोक्स को नाइटक्लब झगड़े के मामले में अदालत में पेश होना है। टी-20 मैच के दिन ही कोर्ट के कटघरे में खड़ा होगा IPL का यह सुपरस्टार26 वर्षीय ऑलराउंडर को फरवरी में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के साथ त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है। ब्रिटिश मीडिया के मुताबिक समरसेट पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि 13 फरवरी को उन्हें कोर्ट में पेश होना है। सितंबर में नाइट क्लब के बाहर हुए झगड़े के बाद इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए टीम से निलंबित कर दिया था। इसी कारण वह एशेज सीरीज नहीं खेल सके थे। जहां ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 4-0 से हरा दिया। 

दरअसल, ब्रिस्टल में मारपीट के मामले में बेन स्टोक्स पर केस तय हो गया है और अब उन पर कोर्ट केस चलेगा। गौरतलब है कि बेन स्टोक्स 25 सितंबर को ब्रिस्टल के एक नाइट क्लब के बाहर से गिरफ्तार किया गया था और अब सीपीएस (क्राउन प्रोसिक्यूशन सर्विस) उन पर केस चलाएगा। बेन स्टोक्स के अलावा दो अन्य लोगों के खिलाफ भी केस चलेगा। हाल ही में इसकी जानकारी हाल ही में एवन और समरेस्ट पुलिस ने पत्र लिखकर दी थी।

बता दें कि बेन स्टोक्स को मारपीट के इस केस के चलते एशेज सीरीज की टीम से हाथ धोना पड़ा था। इसके बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वन-डे सीरीज के लिए भी नहीं चुना गया। हालांकि, इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज और टेस्ट टीम में जगह दी थी, लेकिन इसमें उनके खेलने की शर्त ये थी कि यदि स्टोक्स को मारपीट के मामले में आरोपी ठहराया जाएगा तो वो टीम से बाहर होंगे। अब बेन स्टोक्स पर आरोप तय हो गए हैं तो ऐसे में उनका टीम से बाहर होना लगभग तय है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com