टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी ने पारस छाबड़ा से सारे रिश्ते खत्म किए: बिग बॉस

बिग बॉस में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की दोस्ती को खूब चर्चा हो रही है. दोनों कंटेस्टेंट शो में अक्सर एक-दूसरे का पक्ष लेते नजर आते हैं. वीकेंड का वार में सलमान खान ने दोनों की दोस्ती का जिक्र करते हुए पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी का जिक्र किया था. सलमान खान ने बताया था कि पारस छाबड़ा के लिए कपड़े से लेकर परफ्यूम तक उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा  भेजती हैं.

पारस ने इस दौरान बताया था कि वह आकांक्षा से ब्रेकअप करना चाहते थे, लेकिन वह ही इसके लिए तैयार नहीं थी. टेली चक्कर के साथ इंटरव्यू में आकांक्षा ने बताया कि अब उन्होंने शो देखना बंद कर दिया है.

आकांक्षा ने कहा, ‘काश ये बिग बॉस थोड़ा पहले ही हो जाता. मुझे नहीं पता उस एपिसोड के बाद मैंने कब शो देखा था और कब ट्विटर यूज किया था. मैं शो इसलिए देखती थी कि पारस शो में कैसा दिख रहा है या उनके स्टाइल में कोई बदलाव की जरूरत है. तो अब सीधी बात है कि मैं शो नहीं देख रही हूं.’

इससे पहले खबर आई थी कि आकांक्षा पुरी पारस छाबड़ा से ब्रेकअप करना चहती हैं और वह इसके लिए बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगी. आकांक्षा ने दूसरी तरफ घर में एंट्री को लेकर कोई इच्छा जाहिर नहीं की है. ‘आकांक्षा पुरी ने इन खबरों को अफवाह बताया है. इसके साथ आकांक्षा ने कहा कि घर में एंट्री करने की उनकी कोई इच्छा नहीं है. ‘

दरअसल पारस छाबड़ा ने सलमान खान को कहा था कि आकांक्षा उनके लिए जो भी कर रही हैं वह उन्हें पैसे दे देंगे. पारस का ये जवाब सुनकर सलमान खान को बहुत बुरा लगा था और उन्होंने पारस को इसके लिए बीच में ही टोका था. आकांक्षा भी पारस का ये जवाब सुनकर काफी परेशान हो गई थीं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com