टीम इंडिया के लिए शाह रुख खान ने लिखी दिल छूने वाली बात, पढ़े पूरी खबर

विवार को अहमदाबाद में खेले गए वर्ल्ड कप फाइनल मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा। इस हार से जहां भारतीयों का दिल टूट गया वहीं कुछ सेलेब्स ने टीम इंडिया का हौसला बढ़ाया। शाह रुख खान ने मैच को अपनी फैमिली के साथ स्टेडियम में देखा था। उन्होंने आधी रात टीम इंडिया के लिए एक पोस्ट शेयर किया।

वर्ल्ड कप फाइनल मैच 2023 में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा। इस हार से जहां करोड़ों देशवासियों का दिल टूट गया, वहीं सेलेब्स में भी मायूसी छायी रही। हालांकि, रिजल्ट्स को दरकिनार करते हुए सितारों ने टीम इंडिया का हौसला बढ़ाया।

रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मैच को देखने शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे थे। यहां से लौटने के बाद किंग खान ने टीम इंडिया के लिए स्वीट नोट पोस्ट किया। उन्होंने सभी खिलाड़ियों के लिए कुछ ऐसा लिखा, जिसने लोगों का दिल छू लिया है।

शाह रुख ने टीम इंडिया के लिए कही ये बात
ऑस्ट्रेलिया ने इंडिया को 6 विकेट्स से हरा दिया। इस हार से स्टेडियम में मौजूद और घर पर मैच का आनंद लेने वाले हर भारतीय के चेहरे पर मायूसी छा गई। शाह रुख खान ने इस मैच को वाइफ गौरी और बच्चों आर्यन और सुहाना के साथ देखा। उन्होंने टीम इंडिया को मिली हार के बाद उनके लिए माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर दिल छूने वाली बात लिखी। किंग खान ने ‘मेन इन ब्लू’ के प्रयासों और मेहनत की तारीफ की।

‘कभी होते हैं अच्छे दिन तो कभी होते हैं बुरे दिन’
शाह रुख ने लिखा, ‘जिस तरह से टीम इंडिया ने पूरे टूर्नामेंट को खेला, वह गर्व की बात है। उन्होंने शानदार दृढ़ता के साथ गेम खेला। ये खेल है और यहां कभी अच्छे तो कभी बुरे दिन होते हैं। बदकिस्मती से ऐसा आज हुआ। लेकिन टीम इंडिया हमें क्रिकेट में अपनी स्पोर्टिंग लेगेसी से प्राउड फील कराने के लिए धन्यवाद। प्यार और सम्मान। आप हमें एक गौरवान्वित राष्ट्र का हिस्सा बनाते हैं।’

इन सितारों ने भी की तारीफ
शाह रुख के अलावा सुनील शेट्टी, अजय देवगन, करीना कपूर, रितेश देशमुख, विवेक ओबरॉय सहित कई अन्य सितारों ने भी टीम इंडिया की शानदार गेम स्ट्रेटजी की तारीफ की। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने हार से बुरी तरह टूटे विराट कोहली को गले लगाकर हिम्मत दी। कपल की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com