टीम इंडिया इस खिलाड़ी ने ताक पर रखे नियम, किया कुछ ऐसा देख चौंके लोग

टीम इंडिया के इस तेज गेंदबाज ने नियमों को ताक पर रखकर कुछ ऐसा कर दिया कि देखने वालों के होश उड़ गए। तस्वीरें देखेंगे तो मामला पता चल जाएगा।

मामला हरियाणा के बहादुरगढ़ का है। इंटरनेशनल क्रिकेटर भी यातायात नियमों का पालन नहीं करते। शनिवार को बहादुरगढ़ पहुंचे प्रवीण कुमार ने यातायात नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई। प्रवीण की गाड़ी पर आगे की नंबर प्लेट तो थी ही नहीं, पिछली नंबर प्लेट भी नियमों के मुताबिक नहीं थी। शीशों पर भी काली फिल्म चढ़ी हुई थी। गाड़ी बहादुरगढ़ आई और घंटों रुकने के बाद चली गई। मगर किसी पुलिस कर्मी की इस पर नजर नहीं पड़ी।

भारतीय टीम के लिए छह टेस्ट मैच और 68 वनडे मैच खेलने वाले ऑल राउंडर प्रवीण कुमार शनिवार को बहादुरगढ़ में बेरी रोड स्थित माउंट व्यू स्कूल के वार्षिकोत्सव में पहुंचे थे। प्रवीण ने बहादुरगढ़ में प्रतिभाओं को तो सम्मानित किया ही, मगर यातायात नियमों की भी जमकर धज्जियां उड़ाई। इससे ट्रैफिक पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठते नजर आए।

दरअसल, प्रवीण जिस फॉरच्यूनर गाड़ी में यूपी के मेरठ से बहादुरगढ़ आए थे, उस गाड़ी पर आगे की नंबर प्लेट ही नहीं थी। पीछे की नंबर प्लेट नियमों के मुताबिक नहीं लगी थी। सफेद रंग की गाड़ी के शीशों पर चढ़ी ब्लैक फिल्म भी यातायात नियमों को आंख दिखा रही थी। खास बात ये कि शहर के तमाम नाकों पर पुलिस तैनात रहती है। सेक्टर-9 से लेकर सेक्टर-6 की पुलिया के बीच के चौराहों पर तो पुलिस कर्मी चालान भी करती है।

शनिवार को भी तमाम चौकों पर पुलिसकर्मी तैनात थे। यह फॉरच्यूनर गाड़ी उक्त चौकों से से आई और घंटों स्कूल में रुकने के बाद वापस चली गई। हैरानी की बात ये है कि किसी भी पुलिसकर्मी की नजर फॉरच्यूनर गाड़ी पर नहीं पड़ी। ये हालात तब हैं, जब शनिवार को ट्रैफिक पुलिस विशेष मुहिम चलाकर ओवर स्पीड के चालान कर रही थी। शहर के निवासी पुनीत ने कहा कि ठीक है आप क्रिकेटर हो, लेकिन नियमों का पालन तो करना चाहिए।

प्रवीण की सफाई

उधर, क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने कहा कि जब घर से चले तो गाड़ी पर नंबर प्लेट लगी हुई थी। रास्ते में कहीं टूट कर गिर गई होगी। वह गाड़ी पर नंबर प्लेट लगवाएंगे।

अधिकारी बोले
यातायात प्रभारी अशोक कुमार ने कहा कि तमाम ट्रैफिक पुलिसकर्मी चौराहों पर ही मौजूद थे। उन्हें ऐसी कोई गाड़ी दिखाई नहीं दी। फिर भी वह मामले की जांच करेंगे। उन्होंने कहा कि सेलिब्रिटिज को भी कानून का ध्यान रखना चाहिए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com