टीएमसी के 40 विधायक हमारे संपर्क में- पीएम मोदी बोले बंगाल में…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के श्रीरामपुर में रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि चुनाव के बाद तृणमूल के कई विधायक पार्टी छोड़ने वाले हैं। उन्होंने दावा किया तृणमूल के 40 विधायक भाजपा के संपर्क में हैं। पीएम मोदी का यह बयान बंगाल की राजनीति में काफी उथल-पुथल पैदा कर सकता है।

 

 

इस बीच, पीएम की टिप्पणी पर टीएमसी के डेरेक ओ ब्रायन ने कहा है कि कोई भी आपके साथ नहीं जाएगा, एक पार्षद भी नहीं। हम चुनाव आयोग से इसकी शिकायत करेंगे। 

पीएम ने ममता बनर्जी के उस बयान पर भी प्रतिक्रिया दी, जिसमें सीएम ने मोदी को कंकड़ वाला रसगुल्ला खिलाने की बात कही थी। मोदी ने कहा कि जिस देश की मिट्टी में बड़े-बड़े महापुरुषों ने जन्म लिया, वहां का कंकड़ वाला रसगुल्ला भी मेरे लिए प्रसाद की तरह होगा। उन्होंने कहा कि दीदी मैं आपका बहुत आभारी हूं। आप जितने भी रसगुल्ले बनाकर भेजोगी, उसमें जितने 50-100 पत्थर आएंगे और जो पत्थर आपके गुंडे निर्दोष नागरिकों को मारने के लिए इस्तेमाल करते हैं। वो पत्थर भी मुझे भेजेंगी, जिससे यहां के नागरिकों मत्थे फूटने से बच जाएंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि दीदी आपने विश्वासघात किया है और इस विश्वासघात की कीमत यहां का नौजवान लेकर रहेगा। दीदी आपकी जमीन खिसक चुकी है और देख लेना 23 मई को जब नतीजे आएंगे तो आपके विधायक भी आपको छोड़कर भाग जाएंगे। आज भी आपके 40 विधायक मेरे संपर्क में हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर में तृणमूल कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उनके मुताबिक, टीएमसी के गुंडे लोगों को मतदान करने से रोकने की पूरी कोशिश कर रहे हैं और भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला कर रहे हैं, वे भाजपा नेताओं को प्रचार करने नहीं दे रहे हैं। मोदी ने कहा कि टीएमसी के 40 विधायक उनके संपर्क में हैं। मोदी ने कहा कि 23 मई को जब नतीजे आएंगे, हर जगह कमल खिल जाएगा और आपके विधायक आपको छोड़ देंगे।

इसके बाद पीएम मोदी की उत्तर 24 परगना जिले के बैरकपुर के भाटपाड़ा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत कांकीनाड़ा के जलेबी मैदान में जनसभा होगी।

सभा से एक दिन पहले रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गी ने श्रीरामपुर में उस मैदान का निरीक्षण किया जहां प्रधानमंत्री की सभा होने वाली है। इसी कड़ी में प्रदेश भाजपा के महासचिव संजय सिंह के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल बैरकपुर संसदीय क्षेत्र के भाटपाड़ा स्थित जलेबी मैदान का निरीक्षण किया।

गौरतलब है कि मोदी ने 24 अप्रैल को भी बंगाल में दो जनसभाओं को संबोधित किया था। एक सभा वीरभूम के बोलपुर और दूसरी नदिया जिले के रानाघाट में हुई थी। पीएम मोदी का बंगाल में लगातार दौरा जारी है। इस बार भाजपा ने पश्चिम बंगाल से 23 से ज्यादा सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है। लक्ष्य पाने के लिए पार्टी पूरी कोशिश में जुटी हुई है। जनसमर्थन जुटाने के लिए भाजपा की तरफ से जमकर प्रचार किया जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com