जौनपुर में बोले सीएम अखिलेश- यूपी में लगता है पीएम मोदी का मन, बदल लें कुर्सी

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के दौरान जौनपुर में सोमवार को एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को उत्तर प्रदेश में ज्यादा  मन लगता है, ऐसे में मोदी दिल्ली की कुर्सी बदल लें.जौनपुर में बोले सीएम अखिलेश- यूपी में लगता है पीएम मोदी का मन, बदल लें कुर्सी

अखिलेश यादव ने कहा, जौनपुर में चुनाव प्रचार का अंतिम मौका मिला.उन्होंने उम्मीद जताई कि यहां की सभी सीटों पर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी ही चुनाव जीतेंगे.

उन्होंने जनता से अपील की, कि एक बार फिर उनकी सरकार बनाने में वो उनकी मदद करें.  इस दौरान अखिलेश ने जनता से पूछा, कि पीएम मोदी कुछ देकर गए या खाली हाथ आकर गए.

पीएम मोदी के गोद लिए जाने वाली बात पर अखिलेश बोले कि ‘यूपी हम अपनों को गोद लेगी. हम एक बार पीएम मोदी से बहस करना चाहते हैं. मैं चाहता हूं कि विकास के मुद्दे पर वो एक बार बहस करें. वहीं तीन साल में पीएम मोदी ने कोई विकास नहीं किया.

अखिलेश ने कहा, कि रोड शो से पता चल गया कि जनता किसके साथ है. उन्होंने कहा, अच्छे दिन का सपना दिखाने वाले मोदी अब कुछ नहीं बोल रहे. रुपया काला-सफ़ेद नहीं होता, लेन-देन काला-सफ़ेद होता है.

सीएम ने कहा कि मोदी पहले रेडियो पर मन की बात करते थे, अब टीवी पर आ गए. अरे बहुत हुआ मन की बात,अब तो काम की बात कीजिए.  गठबंधन पर बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि ये युवाओं का गठबंधन है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com