जेवर कांडः रिपोर्ट के उलट पीड़िताएं बोलीं- उनके साथ बदमाशों ने किया था बलात्कार

गौतमबुद्धनगर के जेवर कांड की गूंज पूरे देश में सुनाई दे रही है. इस बीच पीड़ित महिलाओं के साथ गैंगरेप होने की बात को सीएमओ ने रिपोर्ट के आधार पर गलत बताया था. लेकिन पीड़ित महिलाओं का साफ कहना है कि बदमाशों ने उनके साथ बलात्कार किया था. वे इस संबंध में मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान भी देंगी.

जेवर कांडः रिपोर्ट के उलट पीड़िताएं बोलीं- उनके साथ बदमाशों ने किया था बलात्कार

जेवर कांड की पीड़ित महिलाओं की मेडिकल जांच के बाद शुक्रवार को गौतमबुद्धनगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने खुलासा किया था कि जेवर में महिलाओं के साथ रेप की पुष्टि नहीं हुई है. हालांकि महिलाओं के कपड़े FSL जांच के लिए भेज दिए गए हैं. सीएमओ के मुताबिक तीन हफ्ते में FSL रिपोर्ट आने के बाद मुकम्मल तौर पर पता चल सकेगा कि महिलाओं से गैंगरेप हुआ था या नहीं. इस खुलासे के चलते गैंगरेप की बात अभी तक साफ नहीं है.

सीएमओ के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पीड़ित महिलाओं ने शनिवार को बड़ा बयान दिया. उन्होंने बताया कि उनके साथ बदमाशों ने बलात्कार किया था. वे इस संबंध में धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने बयान देंगी. महिलाओं के मुताबिक रेप का विरोध करने पर ही बदमाशों ने शकील को गोली मारी थी. अब उन्हें इंसाफ चाहिए.

शनिवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष पीड़ित महिलाओं के बयान दर्ज किए जाएंगे. आपको बता दें कि जेवर मामले यूपी पुलिस अभी तक आरोपियों की तलाश में जुटी है. यूपी पुलिस की मदद के लिए एसटीएफ की एक टीम को भी लगाया गया है. बताते चलें कि ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना इलाके के साबौता गांव के पास बीते बुधवार की रात आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने कार में सवार होकर जा रहे एक परिवार के साथ लूटपाट की थी. विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के मुखिया की गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी. इतना ही नहीं कार में सवार चार महिलाओं के साथ गैंगरेप किए जाने की बात भी सामने आई थी.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com