जेल पहुँचते ही अचानक BJP विधायक की बिगड़ी हालत, डॉक्टर ने कही ये बात

जेल पहुँचते ही अचानक BJP विधायक की बिगड़ी हालत, डॉक्टर ने कही ये बात

उन्नावः दुष्कर्म के मामले में न्यायिक अभिरक्षा में सीतापुर जेल में बंद विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की शुक्रवार को उन्नाव पाक्सो कोर्ट में तलबी पेशी नहीं हो सकी। जेल के डाक्टर की ओर से तीन दिन आराम की सलाह दिए जाने का हवाला देते हुए सीतापुर जेल अधीक्षक ने न्यायाधीश को पत्र के माध्यम से अवगत कराया है।जेल पहुँचते ही अचानक BJP विधायक की बिगड़ी हालत, डॉक्टर ने कही ये बातकिशोरी के साथ दुष्कर्म के मामले में शुक्रवार को विधायक कुलदीप सिंह सेंगर व सहआरोपी शशि सिंह की पाक्सो कोर्ट में पेशी होनी थी। सीतापुर पुलिस शुक्रवार सुबह सिर्फ शशि सिंह को लेकर पाक्सो कोर्ट पहुंची। विधायक को पेशी पर न लाने के पीछे की वजह उनका स्वास्थ्य ठीक न होना बताई गई। जिला कारागार के चिकित्सक ने विधायक को तीन दिन आराम करने की सलाह दी है।

पुलिस ने चिकित्सक के पत्र को भी कोर्ट में पेश किया। इस पर शुक्रवार को सिर्फ शशि सिंह की पेशी हो सकी। विशेष न्यायाधीश पीसीएसओ एक्ट राजेश उपाध्याय ने पाक्सो एक्ट के मामले में अगली पेशी 25 मई की तारीख निर्धारित करते हुए शशि सिंह को दोबारा सीतापुर जेल भेज दिया।

एसआईटी की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर व सहआरोपी शशि सिंह पर किशोरी के साथ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया था। सीबीआई ने दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद उन्नाव जेल में शिफ्ट करा दिया था। दुष्कर्म के मामले में विधायक की पहली पेशी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए हुई थी। इस बीच किशोरी ने विधायक पर उन्नाव जेल में रहते हुए जांच प्रभावित करने की आशंका जताई थी। इस पर विधायक और सह आरोपी को बुधवार को सीतापुर जेल में भेज दिया गया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com