जेट एयरवेज दे रहा है टिकटों पर 30 फीसद की छूट, 19 अप्रैल तक बुक कराएं टिकट

नई दिल्ली । निजी विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने चुनिंदा अंतरराष्ट्रीय रूट्स पर डिस्काउंट ऑफर की पेशकश की है। स्कीम का नाम रमादान स्पेशल रखा गया है। इसके तहत कंपनी इकोनॉमी फ्लाइट्स की टिकट के बेस फेयर पर 30 फीसद तक का डिस्काउंट दे रही है। कंपनी की वेबसाइट के अनुसार इस ऑफर के तहत 19 अप्रैल, 2018 तक टिकट बुक की जा सकती है। यात्री इसके लिए 15 मई, 2018 से 15 जून, 2019 के बीच सफर कर सकते हैं। जेट एयरवेज ने स्पष्ट किया है कि यह डिस्काउंट वन वे रुट पर ही लागू होगा।

 ऑफर के तहत कौन से रूट्स हैं शामिल-

जेट एयरवेज का 30 फीसद डिस्काउंट भारत से अबू धाबी, बहरीन, दमन, दोहा, दुबई, जेद्दा, कुवेत, मस्कट, रियाद और शारजाह के लिए इकोनॉमी क्लास के बेस फेयर पर उपलब्ध है। कंपनी की ओर से एक अन्य ऑफर में जेट एयरवेज भारत से यूरोप तक के लिए चुनिंदा रूट्स की प्रीमियर फ्लाइट्स के बेस फेयर पर 30 फीसद तक की छूट दे रहा है। इस ऑफर में एम्स्टर्डम और पेरिस शामिल नहीं है। इस ऑफर के तहत 6 अप्रैल तक टिकट बुक की जा सकती है। जिसमें यात्रा एक अप्रैल, 2018 से 31 अगस्त, 2018 के बीच की जा सकती है।

क्या हैं ऑफर के नियम व शर्तें-

यह ऑफर सीमित समय के लिए है। इसके तहत टिकटों का वितरण पहले आओ पहले पाओ के आधार पर किया जाएगा। ऑफर के तहत टिकट बुकिंग पांच अप्रैल से शुरू हो चुकी है

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com