जेकेएसएसबी ने सुपरवाइजर के पदों पर निकाली भर्ती

जम्मू एंड कश्मीर सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (JKSSB Recruitment 2023) ने सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती निकाली है। जेकेएसएसबी ने विज्ञापन संख्या 02-2023 के तहत समाज कल्याण विभाग में सुपरवाइजर के पदों पर वैकेंसी निकाली है। इसके तहत, कुल 201 पोस्ट पर नियुक्तियां की जाएंगी। अब ऐसे में ,जिन कैंडिडेट्स को इस भर्ती के लिए आवेदन करना है, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे https://jkssb.nic.in पर जाकर इस भर्ती के लिए अप्लाई कर दें। आवेदन करने की आखिरी तारीख 14 जनवरी, 2023 है। इसके बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा।

जारी सूचना के अनुसार, ओएम, आरबीए, ओएससी, एएलसी/आईबी, पीएसपी और ईएसएम श्रेणी के आवेदकों को 500 रुपये का शुल्क देना होगा। वहीं, एससी, एसटी, ईडब्ल्यूएस और पीडब्ल्यूडी श्रेणियों के लिए यह शुल्क 400 रुपये है। भर्ती से जुड़ी एजुकेशन क्वालिफिकेशन सहित अन्य डिटेल्स की जांच करने के लिए पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं। 

JKSSB Recruitment 2023ऐसा होगा परीक्षा का पैटर्न

सुपरवाइजर पदों पर भर्ती के लिए आयोजित होने वाली परीक्षा बहुविकल्पीय प्रश्नों पर आधारित होगी। एग्जाम में क्वैश्चन केवल अंग्रेजी भाषा में ही होंगे। परीक्षा में निगेटिव मार्किंग होगी। इसके तहत, अगर किसी अभ्यर्थी एक उत्तर पर 0.25 अंक काट लिए जाएंगे। इस संबंध में ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स को पोर्टल पर विजिट करना होगा।बता दें कि जम्मू एंड कश्मीर सर्विस सेलेक्शन बोर्ड की ओर से इस पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा तिथि और एग्जाम सेंटर की डिटेल आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध कराई जाएगी। आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को एक और सलाह दी जाती है कि वे पहले नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ें और फिर ही आवेदन करें, क्योंकि आवेदन पत्र में गड़बड़ी पकड़ में आने पर फॉर्म स्वीकार नहीं होगा। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com