जीतू पटवारी ने कांग्रेस कार्यकर्ता के घर किया भोजन

विधानसभा उपचुनाव की तैयारी को लेकर पिछले दो दिनों से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी धीरेंद्र शाह के साथ आदिवासी अंचल में जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने आदिवासी कार्यकर्ता के घर भोजन भी किया। 

दरअसल जीतू पटवारी चुनाव प्रचार करने के लिए सिंगोड़ी सेक्टर के आदिवासी अंचल लछुआ पहुंचे हैं। यहां उन्होंने हंस लाल प्रत्येक के यहां पहुंचकर उनके साथ साग और रोटी का आनंद लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमें एकजुटता के साथ विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस का परचम लहराना है। 

पिछले दो दिनों से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं। शुक्रवार को वे सिंगोड़ी सेक्टर में पहुंचे थे, जहां उन्होंने जनसभा लेकर भाजपा प्रत्याशी कमलेश शाह पर जमकर निशाना साधा।

प्रतिष्ठा का सवाल बना विधानसभा चुनाव
विधानसभा उपचुनाव में भाजपा की ओर से जहां मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव चुनाव प्रचार संभाल रहे हैं। वहीं कांग्रेस से जीतू पटवारी लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं। आज भी आदिवासी अंचल में कांग्रेस कार्यकर्ता के घर भोजन करते नजर आए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com