जिस घोड़े को माना ब्रेस्ट फ्रेंड, उसे ही पकाकर खा गई ये लड़की और उसके बाद...

जिस घोड़े को माना ब्रेस्ट फ्रेंड, उसे ही पकाकर खा गई ये लड़की और उसके बाद…

NEW DELHI: हेलेना ने एक लोकल मीडिया हाउस से बातचीत में कहा, ”मैंने अपनी मां से कहा कि अगर मैं एक ऐसे जानवर को नहीं खा सकती जिसने अच्‍छी जिंदगी जी है, तो मैं आगे से मीट खाना ही छोड़ दूंगी।”जिस घोड़े को माना ब्रेस्ट फ्रेंड, उसे ही पकाकर खा गई ये लड़की और उसके बाद...मोदी को ट्रंप का फोन, ‘प्रशांत महासागर क्षेत्र में शांति बढ़ाने पर जताई सहमति’

स्‍वीडन की एक महिला जॉकी हेलेना स्‍टाल अपने एक फैसले को लेकर विवादों में आ गई है। जिस घोड़े को वह अपना बेस्‍ट फ्रेंड मानती थी, उसकी मौत के बाद वो उसे ही पकाकर खा गई। हेलेना का घोड़ा एक हादसे में बुरी तरह घायल हो गया था। 24 साल की हेलेना ने एक लोकल मीडिया हाउस से बातचीत में कहा, ”’मैंने अपनी मां से कहा कि अगर मैं एक ऐसे जानवर को नहीं खा सकती जिसने अच्‍छी जिंदगी जी है, तो मैं आगे से मीट खाना ही छोड़ दूंगी।”

 

खबर के मुताबिक, घोड़े का नाम इफी मैंट था। उसके मरने के बाद हेलेना ने उसे दफनाने के बजाए उसका मीट पकाया और अपने दोस्‍तों को भी खिलाया। हेलेना ने अपने इस फैसले का एलान फेसबुक पर किया। उन्‍होंने लिखा, मैं उसे खा गई और यही काम कीड़े भी करते। 

इसके बाद, वे आलोचनाओं का शिकार हो गईं। लोगों ने उनसे पूछा कि क्‍या वे इसी तरह अपनी दादी को भी मरने के बाद खा जाएंगी। हालांकि, हेलेना ने कहा कि उन्‍हें जो सही लगा, वही किया। उन्‍हें कई लोगों से ऑनलाइन सपोर्ट मिला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबि‍क, घोड़े से 154 किलो मीट निकला, जिसे उन्‍होंने छह महीने तक इस्‍तेमाल किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com