जियो को टक्कर देगा एयरटेल का ये नया धांसू प्लान…

वोडाफोन ने एक प्लान लॉन्च किया था जो 169 रुपये का है. इसके तहत 28 दिनों के लिए हर दिन 1GB डेटा, 100SMS और अनलिमिटेड लोकल नेशनल कॉलिंग है. इसके अलावा इसमें रोमिंग भी फ्री है.

अब एयरटेल ने भी ऐसा ही प्लान लॉन्च कर दिया है. यह प्लान पेटीएम और एयरटेल की वेबसाइट पर मौजूद है. यह प्लान जियो के 149 रुपये के प्लान से भी टक्कर लेता है. एयरटेल के इस प्लान के तहत यूजर्स को हर दिन 1GB डेटा सहित अनलिमिटेड नेशनल कॉलिंग और हर दिन 100SMS मिलेंगे. इसकी वैलिडिटी भी 28 दिन की ही होगी. यह प्लान देश के सभी शहरों में मान्य होगा.

एयरटेल 169 और वोडोफोन 169 प्लान – इन दोनों प्लान में एक जैसे फायदे हैं. फ्री रोमिंग, अनलिमिटेड कॉलिंग, 100SMS और हर दिन 1GB डेटा. वैलिडिटी 29 दिन की है.

एयरटेल 169 प्लान और जियो 149 प्लान: जियो के इस प्लान में एयरटेल और वोडाफोन से थोड़ा ज्यादा डेटा मिलता है. यहां हर दिन 1.5GB डेटा मिलता है, जबकि कॉलिंग और मैसेज फ्री एयरटेल और वोडाफोन जैसे ही हैं. इस पैक की वैलिडिटी भी 28 दिन की ही है.

आखिर क्यों होता है हवाई जहाज का रंग सफ़ेद, जानकर आप हो जायेगें पागल

एयरटेल के दूसरे पैक्स की बात करें तो 181 रुपये में कंपनी हर दिन 3GB डेटा देती है. इसके अलावा अनिलिमिटेड लोकल नेशनल कॉलिंग, फ्री रोमिंग और 100SMS दिया जाएगा. हालांकि इसकी वैलिडिटी 14 दिन की है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com