जियो को कड़ी टक्कर दे रहा एयरटेल का 40 जीबी डाटा वाला प्लान...

जियो को कड़ी टक्कर दे रहा एयरटेल का 40 जीबी डाटा वाला प्लान…

भारतीय टेलीकॉम कम्पनियाँ अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए तो एक से बढ़कर एक शानदार प्लान्स पेश कर रही है लेकिन कंपनियों का ध्यान पोस्टपेड ग्राहकों की तरफ भी पूरा है. यही कारण है कि आइडिया, वोडा और एयरटेल जैसी कम्पनियाँ अपने पोस्टपेड ग्राहकों को रिझाने के लिए कुछ आकर्षक प्लान्स लेकर आईं है. इसी क्रम में Airtel ने 499 रुपये वाला नया पोस्टपेड प्लान लांच किया है. कंपनी अपने इस प्लान के तहत असीमित लोकल व एसटीडी कॉल, 40 जीबी 3जी, 4जी डेटा जैसे अन्य कई सुविधाएं दे रही है.जियो को कड़ी टक्कर दे रहा एयरटेल का 40 जीबी डाटा वाला प्लान...

इसके अलावा यह प्लान यूज़र के लिए 1 साल का अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन और फोन सिक्यॉर फीचर लेकर आया है. गौरतलब है कि एयरटेल के इस प्लान को Jio के 509 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान की टक्कर में देखा जा रहा है. जियो के इस प्लान के तहत यूजर्स को 60 जीबी डेटा, 2 जीबी (डेटा इस्तेमाल की) दैनिक सीमा दी जा रही है. बता दें कि यह पहला मौका है जब कंपनी ने अनलिमिटेड पोस्टपेड प्लान की तरफ ध्यान केंद्रित किया है.

एयरटेल के 499 रुपये वाले प्लान के तहत यूजर्स को लाइव टीवी, मूवीज़ का भी मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. वहीं बाते करें Reliance Jio के 509 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान की तो जियो एयरटेल की तुलना में 50 फीसदी ज्यादा डेटा का फायदा दे रहा है. हालाँकि जियो के इस प्लान में 600 रुपये का सिक्यॉरिटी डिपॉज़िट करना जरूरी है. लेकिन यह असीमित एसएमएस, जियो ऐप के फ्री सब्सक्रिप्शन जैसी सुविधाओं के साथ आता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com